लाइव टीवी

BB 13: अरहान-पारस के बाद सलमान खान ने अब खोली आसिम की पोल, बोले- 'हिमांशी के पीछे क्यों पड़े हो'

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 2:40 PM IST
BB 13: अरहान-पारस के बाद सलमान खान ने अब खोली आसिम की पोल, बोले- 'हिमांशी के पीछे क्यों पड़े हो'
आज आने वाले एपिसोड में दोनों की क्लास सलमान खान लगाएंगे.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज किया है और वह लगातार हिमांशी से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 2:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले शो मेकर्स ने घरवालों के कनेक्शन बनाकर घर में उनके दोस्त या रिलेट्विस को एंट्री दी. फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, शो को और भी ज्यादा ट्विस्ट आ रहे हैं. आसिम रियाज के लिए उनका कनेक्शन बनकर शो की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने घर में एंट्री ली, जिसके लिए आसिम पागल हुए हैं. आसिम ने घर उन्हें प्रपोज किया और शादी का प्रस्ताव भी दिया. लेकिन हिमांशी ने आसिम ये दो टूक कहा कि यहां से निकलने के बाद ही वो इस रिश्ते को आगे बढाएंगी. खबर है कि आसिम रियाज बाहरी दुनिया में भी किसी के साथ रिश्ते में हैं.

हिमांशी अपना 9 साल का र‍िश्‍ता तोड़ घर में लौटी हैं.


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज किया है और वह लगातार हिमांशी से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खबरें ऐसी भी थीं कि आसिम का घर के बाहर किसी से रिलेशनशिप में हैं. इस रिलेशनशिप के बारे में विकास गुप्ता और शहनाज भी बातें करते नजर आए थे. अब आज आने वाले शो में सलमान खान के अरहान खान और पारस छाबड़ा के बाद आसिम रियाज के पर्सनल लाइफ को एक्सपोज करते दिखेंगे.

आसिम ने किया था हिमांशी को प्रपोज. Pic- instagram


आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) पहले तो असीम रियाज की क्लास इस वजह से लगा रहे है कि क्योंकि वह लगातार हिमांशी खुराना के पीछे पड़े हुए है और साथ में ही में सलमान बाहर के रिलेशन के बारे में बातें कर रहे हैं. आमिस रियाज से कहते हैं कि तुम उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें भाव ही नहीं दे रही है. देखें वीडियो

 




View this post on Instagram




 

.@BeingSalmanKhan ne @asimriaz77.official se pooche unke relationship ko lekar kuch serious questions aur unhe warning di to stay committed to his words. Dekhiye sab aaj raat 9 baje on #WeekendKaVaar. Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia #BB13 #BiggBoss13 #BiggBoss


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






सलमान खान की बात पर आसिम रियाज ने कहा कि अब क्या करूं प्यार हो गया तो हो गया. आसिम के इस जवाब से सलमान खान काफी गुस्से में आ गए और घर में आकर किक मारने को कहा. यही नहीं उन्होंने हिमांशु खुराना की भी क्लास लगाई. हिमांशी ने अरहान खान को लेकर घर के सदस्यों से बातें की थीं इस पर सलमान खान काफी नाराज दिखे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आसिम रियाज के बाद शहनाज गिल के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 2:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर