लाइव टीवी

Bigg Boss 13: मां की माहिरा को सलाह, 'किसी पर अंधविश्वास सही नहीं'

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 3:32 PM IST
Bigg Boss 13: मां की माहिरा को सलाह, 'किसी पर अंधविश्वास सही नहीं'
पिछल् हफ्ते शो में माहिरा को सबसे कम वोट मिले थे. (फोटो साभार- इंट्राग्राम)

सानिया ने कहा, मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि माहिरा 'बिग बॉस' के घर में कैसे खेल रही है. वह चीजों, स्थितियों और लोगों के प्रति जागरुक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) से पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अचानक बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर कर दिया गया. कैप्टेंसी टास्क के कुछ देर बाद ही पारस छाबड़ा घर से बेघर हो गए हैं. पारस के घर से बाहर होने के बाद अभिनेत्री माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां सानिया शर्मा (Saniya Sharma) का कहना है कि उनकी बेटी और पारस के बीच अच्छी दोस्ती है, लेकिन अब वक्त है कि माहिरा को अकेले खेलना चाहिए.

सानिया ने कहा, मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि माहिरा 'बिग बॉस' के घर में कैसे खेल रही है. वह चीजों, स्थितियों और लोगों के प्रति जागरुक है. वह न तो बहुत शांत है, न ही बहुत आक्रामक और न ही गाली देने वाली है. मैं खुश हूं कि उसने परिवार की अच्छाई को दिमाग में रखा क्योंकि हम इस तरह की बातों में विश्वास नहीं करते हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

Hey Red Rose's ❤🌹 . . . . . . . { #mahirasharma #BiggBoss13 #bb13 #mahirasharma #biggboss12 #biggboss #WeLoveYouMahira #rashmidesai #DevoleenaBhattacharjee #asimriaz #shehnaazgill #ShefaliBagga #SiddharthShukla #ParasChhabra}


A post shared by Mahira Sharma 🔵 (@mahirasharmaaa) on






उन्होंने कहा पिछले हफ्ते पारस और माहिरा को सबसे कम वोट मिले थे, तब मुझे अच्छा नहीं लगा था. लेकिन खुशी इस बात की थी कि वह अभी भी घर में ही खेल रहे हैं. उन्होंने दोहराया कि
पारस और माहिरा का समय के साथ एक बेहतरीन रिश्ता रहा है लेकिन अब हाल ही में घर के अंदर हुई घटनाओं के देखते हुए ये लगता है कि अब माहिरा को अकेला ही खेलना चाहिए.

माहिरा शर्मा की मां ने कहा कि वह बिग बॉस के घर में सबसे छोटी हैं, लेकिन जरुरत पड़ने पर सबसे कठिन भी साबित हो सकती है. उन्होंने कहा कि उसने सभी कार्यों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है. वहां घर में दोस्त रखना अच्छा है, लेकिन उसे किसी पर भी अंध विश्वास नहीं करना चाहिए, भले ही वह उसका सबसे करीबी क्यों न हो.

आपको बता दें कि गुरुवार (5 दिसंबर) को आए एपिसोड में पता चला की उंगली में हुए फ्रैक्चर के इलाज के लिए पारस छाबड़ा को कुछ दिनों के लिए शो से बाहर किया गया है. बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा सबसे अच्छे दोस्त के रूप में नजर आए हैं. शो की शुरुआत से ही दोनों एक-दूसरे का बचाव भी करते दिख रहे हैं. बिग बॉस-13 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा हुए शो से बाहर, रोते-रोते शहनाज ने कह डाली दिल की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर