लाइव टीवी

BB 13: शेफाली-शना में हाथापाई, 'अम्मा-अम्मा' कह के रोईं पंजाब की कैटरीना कैफ

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 5:38 AM IST
BB 13: शेफाली-शना में हाथापाई, 'अम्मा-अम्मा' कह के रोईं पंजाब की कैटरीना कैफ
बिग बॉस के घर में पंजाब की कटरीना कैफ ने कहा- मुझे यहां नहीं रहना.

Bigg Boss 13 के घर में इन दिनों हाथापाई-मारपीट चल रहा है. कई कंटेस्टेंट एक दूसरे को मारने पर आमादा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 5:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टेलीविजन जगत के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में गुरुवार का एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा. इसमें बिग बॉस की ओर से दिए गए सांप-सीढ़ी एपिसोड टास्क में घर में बन चुके दोनों ग्रुपों में जमकर तकरार हुई. इसमें आखिरकार न्यूज एंकर शेफाली बग्गा और पंजाब की कटरीना कैफ नाम से मशहूर शहनाज के बीच हाथपाई की नौबत आ गई. इसी दौरान लगातार शहनाज के कैरेक्टर पर सवाल उठने के बाद वह फूट-फूट कर रोने लगीं.

असल में इसकी शुरुआत एक दिन पहले सिद्धार्थ डे और शहनाज के बीच हुई भिड़ंत से शुरू हुई. शहनाज के दोस्त आरती, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम लगातर शहनाज से कह रहे थे उन्हें सिद्धार्थ डे ने थप्पड़ जड़ा था. हालांकि उन्हें ऐसा नहीं लगा था. इसको लेकर उन्होंने बिग बॉस से भी पूछा. लेकिन वो उस पूरी घटना से खफा थीं.

इसी वजह से सांप सीढ़ी वाले टास्क के दौरान कई बार सिद्धार्थ डे के करीब चली गईं. उन्होंने थोड़ी से सीनाजोरी की, जिसके जवाब में शेफाली ने शहनाज पर कई निजी आरोप लगा ‌दिए. इससे पहले सिद्धार्थ डे ने भी शहनाज पर कई प्रहार किए. उन्होंने कहा कि ये ऐसी लड़की है जिसे मर्दों के पास जाना अच्छा लगता है. पहले वो पारस के पास गई थी. लेकिन उसने थूका नहीं तो अब मेरे पास आ गई.


इसी बीच शेफाली, रश्‍मि और देबोलीना लगातार शहनाज पर हमले करते रहे. इसी बीच शेफाली और शहनाज के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद शहनाज ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और 'अम्मा-अम्मा' कह कर रोने लगीं. उन्होंने खुद के कैरेक्टर पर उठाए गए सवाल को बार-बार बोलते हुए रोते रहीं. काफी मेहनत के बाद आसिम, आरती और सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें बाहर निकाला.



इन तीन लोगों ने बिग बॉस से कहा, मैं जाना चाहती हूं
Loading...

इसी दौरान शहनाज ने ये भी कहा कि अब उन्हें इस घर में नहीं रहना है. इसके बाद शेफाली ने अपना सामान पैक कर लिया. उन्होंने बिग बॉस के सामने दरवाजा खटखटाने लगीं. उन्होंने काफी दवाब बनाते हुए कहा कि वो घर से जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि आज या तो वो घर में रहेंगी या फिर वो (शहनाज). हालांकि बिग बॉस ने दरवाजा नहीं खोला. शेफाली का आरोप था कि शहनाज ने उन्हें मारने की कोशिश की है.

अदालत पहुंची 'टकलों' की जंग, 'बाला' की रिलीज रोकना चाहता है 'उजड़ा चमन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 5:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...