लाइव टीवी

Video: शेफाली जरीवाला के साथ 'बाथरूम' में घुसे सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज ने पीटा दरवाजा

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 3:11 PM IST
Video: शेफाली जरीवाला के साथ 'बाथरूम' में घुसे सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज ने पीटा दरवाजा
बिग बॉस ने ट्विटर पर आज प्रसारित होने वाले शो का प्रोमो शेयर किया है

बिग बॉस (Bigg Boss) में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिल रहा है. आज आने वाले शो में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब घर में नया ड्रामा देखने को नहीं मिलता होगा. बिग बॉस (Bigg Boss) की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की नौटंकी घर में वीकेंड के वार पर हुए ड्रामे के बाद फिर से शुरू हो गई है. बीते एपिसोड में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से अपने प्यार का इजहार खुलकर किया. बिग बॉस ने ट्विटर पर आज प्रसारित होने वाले शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर से शहनाज, सिद्धार्थ के साथ मस्तीभरी नौटंकी करते हुए नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिल रहा है. आज आने वाले शो में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, जहां आज बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान दोनों कंटेस्टेंट्स यानि शहनाज और असिम को मौका देंगी कि वो साबित करें कि वो इलीट क्लब में जाने लायक क्यों है. वहीं दूसरी ओर शहनाज फिर से घर के एक सदस्य के सामने ये कहती सुनाई देंगीं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करने लगी हैं.

 



बिग बॉस ने जो नया प्रोमो जारी किया है उसमें शहनाज सिद्धार्थ के साथ बैठीं हैं और शेफाली जरिवाला से ये कहती हैं कि मुझे इससे (सिद्धार्थ शुक्ला) से प्यार हो गया है. शेफाली कहती हैं, मुझे भी लगता है. शहनाज पूछती है, तुझे ऐसा क्यों लगता है, इसको है मेरे साथ. शेफाली जवाब देती हैं, मुझे लगता है और उसको हैं कि नहीं ये उसको पूछ. मैं क्यों पूछा, तेरा फ्रेंड हैं तू पूछ. शहनाज शेफाली से कहती हैं कि तुझे वकील बनाया है.

शेफाली कहती हैं, 'मेरे को नहीं बनना है ये प्यार मोहब्बत में वकील, ये तुम दोनों सॉल्व करो'. शहनाज कहती हैं, तू तो नहीं करती इसको प्यार, शेफाली कहती हैं कि हां मैं बहुत प्यार करती हूं इसको. सिद्धार्थ शुक्ला मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं, बहुत सालों से और अब हम सामने-सामने मिल सकते हैं. ये सुनते ही शहनाज कहती हैं, वॉशरूम में जाओ दोनों. शेफाली कहती हैं कि जा चुके हैं हम दोनों.

इसके बाद दोनों मस्ती करते हुए वॉशरूम में चले जाते हैं. शहनाज बाहर से कान लगाकर ये जानने की कोशिश करती हैं कि दोनों अंदर क्या कर रहे हैं और कहती हैं निकल बाहर और बाहर से दरवाजा पीटते हुए कहती हैं कि मेरे को पता है तूने किस की है. सिद्धार्थ शुक्ला से वो कहती हैं कि अब तेरा ज्यादा हो रहा है. एपिसोड आज प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस: शहनाज की हरकतों पर आया हिमांशी खुराना बयान, 'ऐसे ही बर्बाद की थी मेरी पर्सनल लाइफ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 2:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर