लाइव टीवी

Bigg Boss 13: शो से इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, आज होगा एलिमिनेशन!

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 11:00 AM IST
Bigg Boss 13: शो से इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, आज होगा एलिमिनेशन!
'वीकेंड के वार' एपिसोड में घर से बेघर होने वाले शख्स के नाम का घोषणा की जाएगी.

शो में इस बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को छोड़ घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेंड हैं. इस बार माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) डेंजर जोन में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 11:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फिनाले के करीब है. सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के लिए कमर कस चुके हैं और इसलिए ही घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और तकरार वाला ड्रामा और भी बढ़ गया है. इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा. शो में इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को छोड़ घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेंड हैं. इस बार माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला डेंजर जोन में हैं.

स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते घर से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शेफाली जरीवाला को सबसे कम वोट मिले हैं, इसलिए वो इस हफ्ते घर से बेघर होने वाली हैं. हालांकि अभी तक शेफाली के शो से आउट होने की खबर कंफर्म नहीं हुई है. वीकेंड के वार में आज सलमान खान घरवालों को क्लास के साथ घर से कौन बेघर होगा इसकी घोषणा करेंगे.



 



View this post on Instagram




 

💗💗 #ShefaliJariwalaBiggBoss13 #GoTigress #BiggBoss13 #BB13 #ShefaliJariwala #TeamShefali @colorstv @biggboss13.colorstv @voot @endemolshineind @beingsalmankhan


A post shared by Shefali Jariwala (@shefali_jariwala_) on






रिपोर्ट्स की मानें तो जीत के बहुत नजदीक आकर शेफाली जरीवाला शो से एलिमिनेट हो गई हैं. हालांकि मधुरिमा तुली के घर से जाने के बाद ये कयास तेज हो गए थे कि अब घर से विशाल आदित्य सिंह जल्द ही आउट हो जाएंगे.




आपको बता दें कि फैमिली वीक के दौरान शेफाली जरीवाला के पति पराग घर में आए थे और उन्होंने शेफाली को फ्रंटफुट पर खेलने की सलाह दी थी. शेफाली जरीवाला के गेम की बात करें घर में जब उन्होंने एंट्री ली थी तब वो सिद्धार्थ शुक्ला की टीम को सपोर्ट करती नजर आईं, लेकिन थोड़े ही समय के बाद वो आसिम और हिमांशी साथ देखी गई. हिमांशी के शो से जाने के बाद उनकी आसिम से लड़ाई झगड़े देखे गए और वो एक बार फिर से सिद्धार्थ, पारस, आरती और माहिरा को सपोर्ट करती दिखाई देने लगीं.

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र को आई खेत की याद, किसान के साथ बनाया VIDEO बोले- 'ये भी हीरो है' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 9:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर