• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 13 के घर में लगा Kiss का सिक्स, शेफाली के पति ने आसिम से कहा- फाड़ दूंगा

Bigg Boss 13 के घर में लगा Kiss का सिक्स, शेफाली के पति ने आसिम से कहा- फाड़ दूंगा

शेफाली पर कमेंट से खफा हुए पति पराग

शेफाली पर कमेंट से खफा हुए पति पराग

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में परिवार वालों से मिलाने वाले दौर में शेफाली ने पति पराग के साथ 6 बार लिप-लॉक किया.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कैप्टेंसी टास्क के तहत सभी सदस्यों को उनके घरवालों से मिलाया गया. इसमें कई राज खुले. इसी दौरान शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) भी घर के अंदर आए. शेफाली ने उनका स्वागत एक किस के साथ किया. उन्हें दरवाजे से अंदर आने से पहले ही दोनों ने किया.

    पराग त्यागी के अंदर आने के बाद दोनों ने कुल छह बार लिप लॉक किया. इसी बीच पराग ने कहा कि उन्हें आसिम रियाज से मिलने दे. इसके बाद पराग सीधे आसिम के पास पहुंचे और उन्होंने आसिम को समझाना शुरू किया. इसी दौरान पराग ने कहा, "देख आसिम यहां तीन हफ्ते के लिए हिमांशी आई थी. तुम्हें उतने में उसके साथ इतनी अटैचमेंट हो गई कि उसे कुछ कहते ही ही तू बीच में आ जाता था. अब तू ये बता कि मैं इस लड़की से 10 साल से प्यार करता हूं. इसको किसी ने कुछ बोला ना तो मैं फाड़ दूंगा"

    इसी दौरान पराग ने ये भी बताया कि आसिम का बाहर कोई इंतजार रहा है. उन्होंने बताया कि कोई दोस्त है जो बाहर उसका इंतजार कर रही है. उनका इशारा हिमांशी खुराना की ओर था.



    उल्लेखनीय है कि जब बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना हुआ करती थीं तब उनकी आसिम रियाज से के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी. यहां तक कि आसिम ने उनके सामने यह कहा था कि उन्हें प्यार हो गया है. हालांकि इस दौरान यह बात लगातार चलती रही थी कि हिमांशी पहले से रिश्ते में हैं. बल्कि उनकी शादी भी बहुत करीब है.

    यह भी पढ़ेंः BB-13 में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बेटे को देखकर रो पड़ीं, देखें वीडियो

    लेकिन अब पराग ने जब नया खुलासा किया तब से ऐसी चर्चा होने लगी है कि शायद हिमांशी ने अपने पुराने र‌िश्‍ते को तोड़ आसिम का इंतजार शुरू कर दिया है.

    यह भी पढ़ेंः लंदन में कैब ड्राइवर ने सोनम कपूर के साथ की ऐसी हरकत, डर के मारे कांप उठीं

    इसमें आगे कहानी शहनाज ने सुनाई कि हिमांशी के प्रेमी को वह जानती थीं. वह लड़का कभी भी घर के अंदर आसिम और हिमांशी की नजदीकियों को बर्दाश्त नहीं कर पाया होगा. इसीलिए अब दोनों की रिश्ते में दरार आ गई होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज