लाइव टीवी

BB 13: पारस पर आग-बबूला हुए शेफाली के पति, 'संस्कारी प्लेबॉय' ने की थी ये हरकत

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 7:36 PM IST
BB 13: पारस पर आग-बबूला हुए शेफाली के पति, 'संस्कारी प्लेबॉय' ने की थी ये हरकत
शेफाली पर कमेंट से खफा हुए पति पराग, पारस को कहा गंदी सोच वाला इंसान.

Bigg Boss 13 के घर में हो रही हरकतों से कंटेस्टेंट के परिवार वालों को खासी चुनौतियों का सामना करना पड़ा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 7:36 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में घर के अंदर कंटेस्टेंट की आपसी नोंक-झोंक कम होने का नाम नहीं ले रही. शायद ही बिग बॉस के घर में कोई ऐसा दिन बीतता हो जब किसी ना किसी कंटेस्टेंट को आपस में लड़ते ना देखा जाता हो. लेकिन इस सीजन में घर के अंदर होने वाली लड़ाइयों से बाहर कंटेस्टेंट के परिवार वाले भी काफी प्रभावित हो रहे हैं.

शुरुआत में ही देबोलीना की मां ने अपनी बेटी की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को गाली देने को लेकर माफी मांगी थी. जबकि कृष्‍णा अभिषेक ने अपनी बहन आरती से बदतमीजी के लिए शुक्ला पर निशाना साधा था. लेकिन सबसे तीखी टिप्पणी 'कांटा-लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के पति पराग त्यागी ने की है.



 



View this post on Instagram




 

Miss you so badly my life 😘😘😘 #shefalizariwala #biggboss13 @colorstv @endemolshineind #salmankhan #eternallove #proudhusband #missyou #gotigress #love #loveyou #perfectwife #soulmate


A post shared by Parag Tyagi (@paragtyagi) on






पराग ने बिग बॉस कंटेस्टेंट व खुद को संस्कारी प्लेबॉय कहने वाले पारछ छाबड़ा (Paras Chhabra) को गंदी नाली का कीड़ा बता दिया है. पराग ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बातचीत में कहा, "पारस को मैं देख रहा हूं. वो शेफाली के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है, जो माफ करने के लायक नहीं है. उसने यहां तक कहा कि ऐसे ही कंटेस्टेंट को घर में रखो जो शो को चला पाएं. उसे ऐसा लगता है शो उसके दम पर ही चल रहा है."



भड़कते हुए पराग ने कहा, "पारस किस आधार पर शेफाली को बूढ़ी कह रहा है. इस बात में क्या दम है कि वह 31 का है और शेफाली 34 की हैं. इस आधार पर वह बकवास कर रहते जा रहा है. उसकी गंदी सोच इतनी बढ़ती जा रही है कि उसे मेडिकल हेल्प के लिए जाना चाहिए."

यह भी पढ़ेंः लता दीदी का गाना गाती इस दो साल की बच्‍ची के Video ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा



 




View this post on Instagram




 

"बात, बात पे बात बनाते हैं लोग बिना बात के भी,बात बनाते हैं लोग बनाते बात,तो बात बात में बतलाते हैं लोग जो हुयी ही नहीं,वो बात भी बड़ी ख़ूबसूरती से समझाते हैं लोग बनाकर बात इतनी,न जाने क्या पाते हैं लोग कान लगाकर सुन ; बना रहे बात,आते जाते लोग" #mylove #belief #trust #lovemywife #friendship #bestwife #beingsalmankhan #salmankhan @colorstv @endemolshineind #backstabberparaschabra #bigboss13 #mana #mywinner #gotigress


A post shared by Parag Tyagi (@paragtyagi) on






पराग के अनुसार, "पारस लगातार शेफाली से गेम में पिछड़ रहा है. शेफाली बहुत तरीके से गेम खेल रही है. जबकि वो लड़कियों के सामने गाली देने, लड़कियों पर टिप्पणी करने में व्यस्त है. इससे पता चलता है कि उसी सोच कैसी है, जब वो खुद से महज तीन साल बड़ी महिला को बूढ़ी कह रहा है. असल में पारस काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 7:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर