लाइव टीवी

BB 13: सिडनाज के फैंस को करारा झटका, बाहर आते ही होगा पारस और शहनाज का स्वयंवर

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 5:41 PM IST
BB 13: सिडनाज के फैंस को करारा झटका, बाहर आते ही होगा पारस और शहनाज का स्वयंवर
पारस छाबड़ा और शहनाज गि‍ल

कलर्स टीवी पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दो बेहद खास कंटेस्टेंट के स्वयंवर शुरू होगा. इनके नाम का खुलासा सबसे पहले News 18 Hindi एक्सक्लूसिव तौर पर कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 5:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले खत्म होते ही एक धमाकेदार शो शुरू होगा. इसमें बिग बॉस 13 से ही बाहर आ रहे दो बेहद एंटरटेनिंग कलाकारों का स्वयंवर कराया जाएगा. इसके बारे में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बताया था. लेकिन उन्होंने नाम छुपा लिया था. अब कलर्स ने इस शो का प्रोमो जारी कर शो के आगामी 17 फरवरी से प्रसारित होने का ऐलान कर दिया है. लेकिन प्रोमो में भी नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लोगों में उन दोनों नामों को जानने की जबर्दस्त उत्सुकता के बीच News 18 Hindi उन दोनों नामों का खुलासा कर रहा है.

असल में बिग बॉस 13 में अपने अफेयर को लेकर सबसे ज्यादा मशहूर हुए 'पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)' और 'शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)' ही वो दो कंटेस्टेंट हैं, जिनका कलर्स टीवी स्वयंवर रचाने जा रहा है. न्यूज 18 हिन्दी ने इस पर कलर्स टीवी से बात की. कलर्स टीवी ने खुद ही इन दोनों नामों पर मुहर लगा दिया है.

अब यह बेहद मजेदार हो गया है कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान लगातार पारस छाबड़ा पर यह आरोप लगता रहा है कि बाहर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उनके लिए सब कुछ करती हैं, इसके बाद भी वो घर के अंदर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से बेहद करीब हो गए. ऐसे में इन दोनों लड़कियों से जुदा अब पारस अपने लिए स्वयंवर से पत्नी ढूंढ़ेगे.

दूसरी ओर शहनाज गिल अब तक यह साफ कहते सुनी जा रही हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से प्यार करती हैं और उनके साथ शादी भी करना चाहती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस बात को लेकर अभी इनकार नहीं किया है. हालांकि उन्होंने हामी भी नहीं भरी है. लेकिन सिद्धार्थ का इंतजार किए बगैर घर से बाहर निकलते ही सना अपने स्वयंवर के लिए जा रही हैं. ऐसे में उनकी बातों को लेकर फिर से दर्शकों को संशय हो सकता है.

स्वयंवर के बाद कराई जाती असल में शादी
टीवी का स्वयंवर कार्यक्रम असल जिंदगी को भी प्रभावित करता है. शो में जो भी हिस्सा लेता है उसे आखिर तक शादी करनी होती है. इस शो के जरिए अभी तक राहुल महाजन ने डिंपी गांगुली से शादी की थी जबकि राखी सावंत ने भी इलेश पारुजनवाला के साथ सगाई की थी और शादी की भी घोषणा की थी. हालांकि बाद उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था.

वीडियो में देखिए स्वयंवर के बारे में सलमान खान ने क्या कहा था

अब इस शो के बारे में खुद कलर्स टीवी ने प्रोमो जारी करते हुए जानकारी दी है.

वीडियो में देखें कलर्स टीवी पर होने जा रहे स्वयंवर का प्रोमो



यह भी पढ़ेंः बिग बॉस फिनाले से पहले आधी रात को 'भूत' ने घरवालों को फिर डराया, देखें वीडियो

गुत्‍थी की होगी कलर्स पर वापसी
कलर्स टीवी से मिली जानकारी के अनुसार पारस और शहनाज के स्‍वयंवर शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे. जबकि इसी शो से एक बार फिर से सुनील ग्रोवर 'गुत्‍थी' के किरदार में लौट आएंगे. सुनील ग्रोवर में गुत्‍थी के अवतार में बिग बॉस में धमाल मचा चुके हैं. घर के अंदर और बाहर दोनों जगह उन्होंने जबर्दस्त कॉमेडी की थी. बल्कि सेट पर पहली बार उन्होंने सीधा सलमान खान के साथ शादी भी कर ली थी.

यह भी पढ़ेंः  V Unbeatable ग्रुप ने अमेरिका गोट टैलेंट में एक बार फिर मचाई धूम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर