Home /News /entertainment /

बिग बॉस: सच हुई सलमान की भविष्यवाणी, शहनाज ने किया सिद्धार्थ से प्यार का इजहार, चांटा मारकर बोलीं- 'तू सिर्फ मेरा है'

बिग बॉस: सच हुई सलमान की भविष्यवाणी, शहनाज ने किया सिद्धार्थ से प्यार का इजहार, चांटा मारकर बोलीं- 'तू सिर्फ मेरा है'

शहनाज गिल बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं.

शहनाज गिल बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सलमान खान (Salman Khan) की भविष्यवाणी से सच करके दिखाया गया है.

    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रोज हो रहे ड्रामे से शायद ही कोई अंजान हैं. घर-घर में पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बिग बॉस के घर में हो रहे ड्रामे के चर्चें हैं. बीते एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के सामने शहनाज ने जमकर ड्रामा किया, जिसके बाद सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सर्तक रहने की सलह भी दी थी. उन्होंने सिद्धार्थ को चेतावनी देते हुए कहा था कि शहनाज उनसे प्यार करने लगी हैं और उन्हें इस मामले में सावधान रहना होगा. सलमान की ये बात आज के एपिसोड में सच होती दिखाई देगी. बिग बॉस (Bigg Boss) की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपने दिल की बात बताते हुए चेतावनी दे डाली है.

    बिग बॉस के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल ने सलमान खान की भविष्यवाणी से सच करके दिखाया गया है. शहनाज ने अब यह सबको जता दिया है कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला को कितना पसंद करती हैं और उनको पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को डांटते हुए कह रही हैं, 'मैं, तुझे बता रही हूं, मुझे हर्ट मत किया कर फालतू में.' बाद में शहनाज कह रही हैं, 'मैं प्यार करती हूं तुझे, मैं मारूंगी अपने आप को. तू मेरा है, ठीक है, मैं फाड़ के रख दूंगी सबको. मुझे गेम नहीं जीतना, मुझे तुझे जीतना है.'






    शहनाज और सिद्धार्थ के इस वीडियो को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं न कहीं शहनाज सलमान खान (Salman Khan) की भविष्यवाणी पूरी कर रही हैं. शहनाज यहीं नहीं रुकी. वो सिद्धार्थ शुक्ला से कहती दिख रही हैं कि तेरे मेरे बीच में कोई नहीं आ सकता. जो भी हम दोनों के बीच आएगा मैं उसको नहीं छोडूंगी. इस बीच तो शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को चांटा भी मारा.






    इस वीडियो से एक बात तो साफ है कि आने वाले बिग बॉस के एपिसोड में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के ड्रामे से भरपूर होने वाला है. अब देखना ये होगा कि घर में दोनों की जोड़ी बनती है या फिर शहनाज की इन हरकतों से परेशान होकर सिद्धार्थ फिर अपना आपा खो देंगे.

    ये भी पढ़ें: VIDEO: शहनाज पर भड़ककर बिग बॉस के घर पहुंचे सलमान, बोले- 'खुद को कटरीना समझने लगी है'

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 13, Salman khan, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla, Television

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर