• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BB 13: शहनाज-सिद्धार्थ ने तय किए बच्चों के नाम, कैमरे से छिपकर पारस ने माहिरा को किया KISS

BB 13: शहनाज-सिद्धार्थ ने तय किए बच्चों के नाम, कैमरे से छिपकर पारस ने माहिरा को किया KISS

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमस्ट्री घर में सबसे अलग है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमस्ट्री घर में सबसे अलग है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक तरफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने बच्चों के नामों चर्चा की तो पारस छाबड़ा (Paras Chabra) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर Kiss की बौछार कर दी.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ‌आखिरी सप्ताह में पहुंचने से ऐन पहले बिग बॉस के घर के वर्तमान दोनों जोड़े यानी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) व पारस छाबड़ा (Paras Chabra) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक दूसरे के काफी करीब आ गए हैं. एक तरफ शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ बैठकर अपने बच्चों के नाम को लेकर चर्चा की, तो दूसरी तरफ पारस छाबड़ा ने भी माहिरा शर्मा को जमकर किस किया.

    सिद्धार्थ के पास बैठकर शहनाज ने कहा कि वह अपने बच्चों के नाम बेहद धाकड़ रखना चाहती हैं. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वह जानना चाहती हैं कि वह क्या रखना चाहती हैं. इस पर उन्होंने कहा कि कुछ ऐसा नाम होना चाहिए जो सुने उसे लगे कि वाह क्या नाम है. बल्कि यहां तक कि वह ऐसा नाम होना चाहिए कि सीधे दिल पर लगे.

    इस पर सिद्धार्थ ने कहा ऐसा कौन सा नाम है. इस पर शहनाज ने कहा कि कुछ योद्धा जैसा होना चाहिए. इस पर सिद्धार्थ ने मजाक करते हुए कहा कि तू 'खंजर सिंह' रख ले. इस पर सभी हंसने लगे. तभी शहनाज ने बताया कि वह अपने बेटे का नाम 'जोरावर' रखना चाहती हैं.

    इसी दौरान माहिरा शर्मा कैमरा से छिपकर मायूस होकर बैठ गईं. उन्हें मनाने पहुंचे पारस छाबड़ा ने माहिरा को पकड़कर कैमरे की ओर पीठ कर के उन्हें जमकर किस किया. इस दौरान माहिरा उन्हें मना करती रहीं. लेकिन पारस छाबड़ा नहीं माने उन्होंने लगातार माहिरा पर किस की बरसात कर दी.



    इसके बाद भी दिखे सीन में यह भी दिखा कि शहनाज ने सिद्धार्थ पर वाइपर के जरिए उन्हें काफी छेड़ा. इसी दौरान माहिरा शर्मा ने यह भी बताया कि बिग बॉस के घर के भीतर किसे टॉप फाइव कंटेस्टेंट माना जा रहा है.

    यह भी पढ़ेंः Bigg Boss के बाद होगा शहनाज गिल का स्‍वयंवर, सिद्धार्थ ढूंढेंगे दूल्‍हा!

    माहिरा ने बताया कि घर में ऐसी चर्चा है कि माहिरा शर्मा सबसे पहले घर से बाहर जाने वाली हैं. इसके बाद घर के अंदर के सदस्यों का मानना है कि पारस बाहर होंगे. इसके बाद ऐसा माना जा रहा है रश्मि, आरती, सना, आसिम और सिद्धार्थ होंगे. जबकि पांचवें पर रश्मि जबकि आरती चौथे नंबर होंगी. टॉप 3 में सना होंगी. लेकिन टॉप 2 में आसिम और सिड होंगे. घरवालों के अनुसार सिड शो के विजेता होंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज