• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss-13: शहनाज गिल ने खुद को बताया कैरेक्टरलेस, सिद्धार्थ शुक्ला भड़के

Bigg Boss-13: शहनाज गिल ने खुद को बताया कैरेक्टरलेस, सिद्धार्थ शुक्ला भड़के

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला बीमार हो गए थे.

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला बीमार हो गए थे.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने कुछ ऐसा कह डाला कि सुनने वाले हैरान रह गए. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने शहनाज को झिड़क भी लगाई.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर कंटेस्टेंट का लगभग आधा सफर पूरा हो चुका है. वहीं बिग बॉस के घर में अलग जगह बनाने की जद्दोजहद के लिए हर कोई पुरजोर कोशिश में लगा हुआ है. जिसके चलते लड़ाई-झगड़ों का दौर देखने को मिल रहा है. आए दिन हाथापाई और जबरदस्त खींच-तान दिख जाती है. वहीं इसी बीच घर में अजीबो-गरीब बयानों का सिलसिला भी जारी है. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी हैरान रह गए.

    दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि बिग बॉस के घर में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना गपशप कर रहे थे. इसी बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने शहनाज से कहा तुम अपने बारे में पांच ऐसी बातें बताओ जो अच्छी हैं. इस पर सिद्धार्थ ने कहा ये अपने बारे में कुछ नहीं जानती बताएगी क्या. वहीं शहनाज ने इस पर कहा- 'मुझे फ्रेंड चूज करने में बहुत प्रॉब्लम हो जाती है और मैं थोड़ी सी कैरेक्टरलेस भी हूं'. शहनाज के इस बयान को सुनकर सिद्धार्थ चौंक जाते हैं.




    सभी शहनाज को कहते हैं कि तुम इस शब्द का मतलब जानती हो? तो शहनाज जवाब देती हैं कि कैरेक्टरलेस हूं लेकिन गुड वे में... शहनाज के इस बयान पर सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना उनकी जमकर टांग खिंचाई करते हैं. वहीं शहनाज हमेशा की तरह कुछ समझ ही नहीं पातीं. हालांकि शहनाज की ऐसी ही हरकतों से घर में मनोरंजन का माहौल बना रहता है.

    बात करें लेटेस्ट एपिसोड की तो इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रोमांस जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. हमेशा झगड़ा करते दिखाई देने वाले इन दो कंटेस्टेंट के बीच अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी कुछ ऐसे ही कारण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

    ये भी पढ़ें- ट्रेन में सीट नहीं मिलने पर इस बॉलीवुड एक्टर की हुई बुरी हालत, अटेंडेंट की सीट पर सोए, देखें Video

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज