लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिर पीट-पीट कर रोईं शहनाज, सलमान ने गुस्से में कहा- इसे घर से निकालो

News18Hindi
Updated: January 11, 2020, 11:42 AM IST
Bigg Boss 13: सिर पीट-पीट कर रोईं शहनाज, सलमान ने गुस्से में कहा- इसे घर से निकालो
बिग बॉस 13 में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) वीकेंड का वार में बुरी तरह रोने लगीं तो सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें जबरदस्त डांट लगाई. शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) पर भी नाराज दिखीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2020, 11:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जा रहे रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल जाता है. ये बवाल तब और भी बढ़ जाता है जब वीकेंड पर सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं. वहीं आने वाले वीकेंड का वार में अब तक का सबसे हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. घर में पहले से ही शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पर आरोप लग रहे हैं कि वो माहिरा खान (Mahira Khan) से जलती हैं हैं, वहीं अब वीकेंड का वार में कुछ ऐसा हेने वाला है कि शहनाज बुरी तरह टूट जाएंगी. शहनाज के बर्ताव पर सलमान बुरी तरह गुस्सा करते हुए दिखाई देंगे.

बिग बॉस 13 के शनिवार यानी 11 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते दिखाई देंगे. बिग बॉस के फैन पेज 'बिग बॉस खबरी' ने आने वाले एपिसोड की एक झलक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. जिसमें शहनाज और माहिरा एक टास्क के लिए खड़े हुए हैं और उनके सामने दिल रखे गए हैं. इस वीडियो में शहनाज बुरी तरह रोती दिखाई दे रही हैं. वहीं सलमान किसी बात पर बुरी तरह नाराज हैं और सना को डांटते दिख रहे हैं. यहां देखें वीडियो 

 



सलमान खान ने शहनाज को लगाई डांट


सलमान खान, शहनाज से कहते हैं कि मेरे सामने इज्जत से पेश आओ और सिर पीट-पीट कर रोने का ड्रामा मत करो, सब बोल रहे हैं कि तुम जेलस हो तो हो. इस पर शहनाज और बिफर जाती हैं और कहती हैं कि मेरे साथ धोखा हुआ है और रो पड़ती हैं. शहनाज कहती हैं कि मुझे यहां नहीं रहना है तो सलमान भी गुस्से में शहनाज को घर से निकालने की बात कह देते हैं और दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं. शहनाज दरवाजे पर जाकर बैठ जाती हैं.

शहनाज रोते-रोते बोलीं मुझे नहीं रहना यहां


वहीं सिद्धार्थ, शहनाज के पीछे भागते हैं तो शहनाज उनसे बात करने से मना कर देती हैं. 'बिग बॉस खबरी' की मानें तो बीते एपिसोड में शहनाज ने गुस्से में सिद्धार्थ को तीन थप्पड़ मारे थे. सलमान उस बर्ताव से बेहद नाराज हैं. उन्होंने शहनाज के थप्पड़ मारने पर सिद्धार्थ के हंसने को भी गलत बताया है. बहरहाल, अब शहनाज घर से बाहर जाती हैं या नहीं ये तो आज रात आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- अब इस हाल में हैं 'आशिकी' की अनु अग्रवाल, पूरी कहानी जानकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 8:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर