Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की शादी पर बोले पिता, कही ऐसी चौंकाने वाली बात

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पर बोले पिता संतोख सिंह सुख

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से शादी करने की इच्छा शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जता चुकी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की बात आती है तो आपके दिमाग में भी लड़ाई-झगड़े, मार-पीट, चीखने चिल्लाते कंटेस्टेंट आते होंगे. इन दिनों इस रिएलिटी शो पर चल भी कुछ ऐसा ही रहा. आए दिन किसी न किसी के झगड़े होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं इसी बीच घर में एक और रिश्ता भी दिखाई दे रहा है. ये रिश्ता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बीच है. ये दोनों बेहद अच्छे दोस्त तो शुरू से ही हैं लेकिन अब शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सीरियस होती जा रही हैं. यहां तक की बातों-बातों में उन्होंने शादी की बात भी कह डाली. वहीं अब सिद्धार्थ-शहनाज के इस रिश्ते पर अब शहनाज के पिता (Shehnaz Gill Father) का रिएक्शन आया है.

    शो पर ऐसा कई बार देखने को मिला है कि जब सिद्धार्थ को गुस्सा आया है शहनाज गिल ने उन्हें शांत किया है. दोनों ही एक-दूसरे का काफी ध्यान रखते हैं. वहीं घर में इन दोनों की कैमिस्ट्री देखकर फैंस भी इन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, शहनाज-सिद्धार्थ की जोड़ी की एक अलग फैन फॉलोइंग बन चुकी है. हालांकि अब शहनाज-सिद्धार्थ की दोस्ती थोड़ी आगे बढ़ चुकी है. ये देखते हुए शहनाज के पिता का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने इन दोनों को पूरी तरह सपोर्ट किया है.



    शहनाज के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि 'इस रिश्ते के बारे में ये दोनों ही जानें. दोस्ती अच्छी है उनकी, दोनों एक-दूसरे को कहीं न कहीं समझ रहे हैं. अगर इन दोनों का कोई लव एंगल शुरू होता है तो ये उनका डिसीजन है, मुझे कोई ऐतराज नहीं है. अगर वो बाहर आकर शादी भी करना चाहें तो भी मुझे कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि सिद्धार्थ एक सुलझा हुआ आदमी है, बहुत अच्छा इंसान है, स्टैंड लेता है हर बात पर. मुझे भी वो बहुत पसंद है'.... तो अब शहनाज-सिद्धार्थ के इस रिश्ते को पापा की मंजूरी भी मिल गई है.




    वहीं घर में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की जा रही है. हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें विशाल और शेफाली बग्गा शहनाज को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़काते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सिद्धार्थ के बिहेवियर से शहनाज रोती भी दिखाई दे रही हैं.

    ये भी पढ़ें- सुसाइड से एक रात पहले हुआ था कुछ ऐसा, कुशल पंजाबी के पिता ने किया खुलासा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.