• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss-13: शहनाज गिल के पिता ने चैनल पर खड़े किए सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला पर दिया बड़ा बयान

Bigg Boss-13: शहनाज गिल के पिता ने चैनल पर खड़े किए सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला पर दिया बड़ा बयान

सिद्धार्थ और शहनाज

सिद्धार्थ और शहनाज

शहनाज गिल के पिता (Shehnaz Gill Father) संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) और कलर्स (Colors) चैनल पर किसी एक कंटेस्टेंट को फेवर करने का आरोप लगा दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) एक ऐसा शो बन चुका है, जो विवादों से टीआरपी बटोर रहा है. दोस्ती-दुश्मनी के बीच इस शो पर हाल में काफी कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे जबरदस्त विवाद खड़ा हुआ. बिग बॉस के घर में सबसे चर्चित सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की दोस्ती अचानक ऐसे मोड पर पहुंच गई कि जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी हुई. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख (Shehnaz Gill Father Santokh Singh Sukh) जो पहले इन दोनों की दोस्ती को पसंद कर रहे थे, अब उन्होंने जबरदस्त नाराजगी जाहिर की है. यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स (Colors Channel) पर भी कई सावाल खड़े कर दिए हैं.

    शहनाज के पिता संतोख सिंह ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि कलर्स सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर कर रहा है. उनका कहना है कि 'कलर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 जिताना चाहता है, क्योंकि वो उनका बंदा है'. संतोख सिंह का कहना है कि 'अगर कोई भेदभाव नहीं तो ये शो उनकी बेटी जीतेगी'. सिद्धार्थ शुक्ला ने कलर्स के साथ 'खतरों के खिलाड़ी 7', 'बालिका वधू', 'दिल से दिल तक' और अब 'बिग बॉस 13' जैसे कई शोज किए हैं. इनमें से सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी के विनर भी रह चुके हैं.

    शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पर बोले पिता संतोख सिंह सुख


    इससे पहले संतोख सिंह सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए नजर आए थे. उन्होंने सिद्धार्थ और शहनाज की नजदीकियों पर बयान देते हुए कहा था कि उन्हें इन दोनों के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने सिद्धार्थ को अच्छा और सुलझा हुआ इंसान बताते हुए कहा था कि अगर शहनाज उनसे शादी करने के लिए भी कहेगी तो भी कोई ऐतराज नहीं है.

    बता दें कि बीते कुछ दिनों से बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के बर्ताव को लेकर काफी चर्चा हो रही है. शहनाज, सिद्धार्थ को लेकर बेहद पजेसिव हैं ये सभी घरवाले मानते हैं और अब तो खुद होस्ट सलमान खान ने भी शहनाज की क्लास लगाने के बाद सिद्धार्थ को चेतावनी देदी की शहनाज उनके प्यार में है और ये बेहद खराब होने वाला है.

    ये भी पढ़ें- JNU विवाद: दीपिका पादुकोण पर यू-टर्न ले सकते हैं ब्रांड , Twitter पर ट्रेंड हुआ #दीपिका_हटाओ_Lux_बचाओ

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज