लाइव टीवी

Bigg Boss 13: हिमांशी-शहनाज के बीच जबरदस्त लड़ाई, वीडियो में दिखी हाथापाई

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 3:54 PM IST
Bigg Boss 13: हिमांशी-शहनाज के बीच जबरदस्त लड़ाई, वीडियो में दिखी हाथापाई
बिग बॉस 13 में हिमांशी-शहनाज की लड़ाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हिमाशी खुराना (Himanshi Khurana) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) आखिरकार भिड़ ही गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 3:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, घर में हलचल तेज होती जा रही है. कहीं दोस्तों के बीच लड़ाई हो रही है तो कहीं पुरानी दुश्मनी बाहर आ रही है. बीते दिनों दो दोस्तों सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की लड़ाई जबरदस्त सुर्खियों में रही वहीं अब घर में एक और घमासान देखने को मिला है. बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी का टास्क चल रहा है, ऐसे में सभी आपस में भिड़े जा रहे हैं. इसी दौरान शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) में भी जमकर बवाल देखने को मिला.

दरअसल, बीते कुछ दिनों से बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और रियाज के बीच जबरदस्त झगड़ों का सिलसिला देखने को मिल रहा है. इन दोनों का झगड़ा शांत नहीं हुआ था कि शहनाज गिल और हिमांशी भी आपस में भिड़ गईं. हिमांशी और शहनाज एक दूसरे की दुश्मन हैं ये बात शुरुआत से ही दोनों ने साफ कर दी थी. दोनों के बीच सालों पहले कोई मसला हुआ था जो आज तक नहीं सुलझा है. हाल ही में कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर हिमांशी और शहनाज की फाइट देखने को मिली है.



 



View this post on Instagram




 

@iamhimanshikhurana ne kyu diya @shehnaazgill ko dhakka? Kya inki rivalry mein aayega naya toofaan? Dekhiye aaj raat 10:30 baje.. Anytime on @voot. @vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






इस वीडियो से मालूम होता है कि शहनाज और हिमांशी की ये लड़ाई कैप्टैंसी टास्क के दौरान हुई थी. आज आने वाले एपिसोड में शहनाज और हिमांशी झगड़ते हुए दिखाई देंगे. प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि पहले इन दोनों की बहस होती है. शहनाज इशारे से हिमांशी को उकसाने की कोशिश करती हैं और वहां से चली जाती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों बहुत गुस्से में हैं और फिर हिमांशी आकर शहनाज के सामने चिल्लाती हैं और उन्हें धक्का मारती हैं और लड़ाई बढ़ जाती है. वहीं घरवाले बीच में आकर बीच-बचाव करने की कोशिश करते हैं.




बता दें कि कैप्टेंसी के टास्क में शहनाज, भाऊ, सिद्धार्थ और हिमांशी के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा. कैप्टेंसी के दावेदारों को एक फ्रेम पकड़ने का टास्क मिलेगा, जो कंटेस्टेंट ये फ्रेम छोड़ेगा को रेस से बाहर हो जाएगा. बताया जा रहा है कि इस बार घर के कैप्टन सिद्धार्थ हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Dabangg 3 का गाना 'यू करके' हुआ रिलीज, दिखा चुलबुल और रज्जो का रोमांस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर