लाइव टीवी

Bigg Boss 13: रात के दो बजे सिद्धार्थ को Kiss करने जा रही थीं शहनाज, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 4:21 PM IST
Bigg Boss 13: रात के दो बजे सिद्धार्थ को Kiss करने जा रही थीं शहनाज, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा
सिद्धार्थ शुक्ला को किस करने जा रही थीं सना

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक बेहद फनी वीडियो सामने आया है. जिसमें सना यानी शहनाज गिल (सना) , सिद्धार्थ शुक्ला को किस करने के चक्कर में उन्हें चौंका देती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 4:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में जबरदस्त बवाल का दौर चल रहा है. इस शो पर हर टास्क के दौरान कंटेस्टेंट एक-दूसरे को हराने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. छीना-झपटी के साथ-साथ अब घर में फिजिकल फाइट भी शुरु हो गई है. इन सबके बीच चारों तरफ से घिर चुके हैं कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla). हाल ही में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से झड़प के बाद उन्हें बिग बॉस ने दो हफ्तों के लिए नॉमिनेशन की सजा दी है. वहीं आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट से उनका झगड़ा होता ही रहता है. इन सबके बीच सिद्धार्थ की सबसे अच्छी दोस्त सना (Sana) भी उनसे दूर हो गई हैं.

सना खुद भी बहुत दुखी हैं कि एक वक्त पर उनके दोस्त रहे सिद्धार्थ आज उनसे बात नहीं करते और उन्हें इग्नोर करते हैं. वहीं बुधवार को रिलीज हुए एपिसोड में सना को बिग बॉस ने समझाया कि सिद्धार्थ हर मौके पर उनके साथ रहे. इसके बाद सना की नाराजगी थोड़ी कम हुई. वहीं आरती सिंह से बातचीत के दौरान रात के करीब दो बजे सना ने तय किया कि वो सिद्धार्थ को किस करेंगी और भाग जाएंगी. वहीं जैसे ही सना, सिद्धार्थ को किस करने पहुंची एक मजेदार नजारा देखने को मिला.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Amaaaa look at sana expressions #biggboss13 #shehnaazgill


A post shared by Shehnaaz Kaur (@love_shehnaaz) on






सना ने जैसे ही सिद्धार्थ को किस करने के लिए उनके ऊपर हाथ रखा, वो चिल्लाकर उठ गए और सना से पूछने लगे कि क्या हुआ. वो घबराते हुए शहनाज से पूछते हैं ये तुम क्या कर रही हो? तुम ठीक तो हो ना? शहनाज इसके लिए सॉरी भी कहती हैं लेकिन सिद्धार्थ उनसे कहते हैं क्या सॉरी मैं डर गया था. फिर शहनाज, सिद्धार्थ के बगल में बैठकर उन्हें शांत करती हैं. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि अब सना और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती हुई है या नहीं.




बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 के घर में आकर सबसे अच्छे दोस्त बने हैं. दोनों की कैमिस्ट्री के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. वहीं इसी बीच हालात कुछ ऐसे बने कि सिद्धार्थ और शहनाज अलग-अलग ग्रुप में शामिल हो गए. दोनों के बीच बातचीत होना भी बंद हो गई. हालांकि फिर भी इन दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कभी बुरा-भला नहीं बोला.

ये भी पढ़ें- कमल हासन ने ही रजनीकांत को बनाया था सुपरस्टार, जानें कैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...