लाइव टीवी
Elec-widget

Bigg Boss-13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप? जबरदस्त बवाल

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 12:29 PM IST
Bigg Boss-13: शहनाज ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप? जबरदस्त बवाल
शहनाज गिल को लेकर बिग बॉस 13 के घर में हुआ जबरदस्त बवाल

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में लग्जरी बजट टास्क के दौरान हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बीच कुछ ऐसा हुआ कि पूरे घर में उसका मुद्दा बन गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में घर में लग्जरी बजट टास्क हुआ. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट के बीच जमकर खींच-तान देखने को मिली. वहीं इसी खींच-तान के बीच शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि पूरे घर में जबरदस्त हंगामा खड़ा हो गया. पहले रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इस लड़ाई में कूदी फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी गुस्से से लाल दिखे.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि बिग बॉस 13 में लग्जरी बजट के दौरान कंटेस्टेंट को दिए टास्क में छीना-छपटी चल रही थी. सिद्धार्थ के हाथ से आसिम कुछ छीनने की कोशिश कर रहे थे. सिद्धार्थ के बचाव में जहां एक तरफ शहनाज आईं वहीं दूसरी तरफ आसिम की ओर से भाऊ पहुंच गए. सना को हटाने की कोशिश में भाऊ उन्हें मस्ती-मजाक में धीरे-धीरे धक्का देने लगे. इस पर सना काफी गुस्सा हुईं और भाऊ से कहा, 'आप मुझे इस तरह छू नहीं सकते.' भाऊ ने सना की बात को मजाक में लिया और सफाई देने की कोशिश करने लगे.

शहनाज गिल और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच हुआ जबरदस्त बवाल


इसी बीच माहिरा ने आकर बात बढ़ा दी, माहिरा ने कहा कि अगर कोई तुझे गलत तरीके से छू रहा है तो उसे मना कर. ये बात सुनकर रश्मि देसाई भी भड़क गईं. भाऊ के सपोर्ट में बोलते हुए रश्मि ने जमकर बवाल काटा. बढ़ते बवाल को देख सिद्धार्थ भी गुस्से में रश्मि को भला-बुरा बोलते दिखे. हालांकि बाद में ये मामला शांत हो गया और सबने माना कि भाऊ पर लग रहे आरोप पूरी तरह गलत थे.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Kyun hai @asimriaz77.official ko @realsidharthshukla ki captaincy se problem? Dekhiye unka aur @parasvchhabrra ka yeh jhagda aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बता दें कि बीते दिनों ही सिद्धार्थ घर के कैप्टन बने हैं. घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की नजदीकियां भी जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई बदस्तूर जारी है. पारस घर में अपनी बदतमीजी भरे मिजाज को लेकर चर्चा में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने बिकिनी में लगाई आग, फैन बोले- दीदी एग्जाम चल रहे हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...