लाइव टीवी

Bigg Boss 13: शहनाज गिल के चाहने वालों को करारा झटका, सलमान खान ने किया घर से बाहर!

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 11:29 PM IST
Bigg Boss 13: शहनाज गिल के चाहने वालों को करारा झटका, सलमान खान ने किया घर से बाहर!
सिद्धार्थ और शहनाज

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) के दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) ने एक करारा झटका दिया है. घरवालों को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को शो से बाहर कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 11:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) के इस बार के वीकेंड के वार में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) रविवार के एपिसोड के बाद दिखाए गए प्रोमो वीडियो में यह कहते सुने गए कि शहनाज आपकी जर्नी इस घर में समाप्त हो गई है. जी हां जिसे घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट समझा जा रहा था, जिस शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को खुद सलमान खान भी पसंद करते हैं, उन्हें घरवालों के साथ बेहद भावुक तरीके से विदाई लेते दिखाया गया. यहां तक कि उनके जाते वक्त बिग बॉस के घर का दरवाजा खुलता भी दिखाया गया. इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को भी भावुक होते हुए देखा गया.

ऐसे में शहनाज गिल को वाकई घर से बाहर कर दिया गया है या हर बार की तरह यह सलमान खान का महज एक मजाक था? लेकिन जिस तरह से सलमान खान ने खुल कर कहा, "इस सप्ताह जिस सदस्य को यहां से बाहर किया जा रहा है... शहनाज आपकी जर्नी अब इस घर में समाप्त हो गई है."

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Shehnaaz Gill, Salman Khan, Sidharth Shukla, बिग बॉस 13, सलमान खान
सलमान खान और सना


इसके ठीक बाद दिखाया गया कि शहनाज बिग बॉस के दरवाजे पर रश्मि देसाई से लिपट कर बुरी तरह से रो रही हैं. साथ ही शहनाज गिल के बाहर जाने के लिए बिग बॉस के घर का दरवाजा भी खोला गया है. ऐसे में क्या शहनाज को वाकई दर्शकों के वोट के आधार पर बाहर कर दिया गया या नहीं इसका पूरा खुलासा सोमवार के एपिसोड में होगा. लेकिन मेकर्स ने फिलहाल ये साफ संदेश दे दिया है कि शहनाज गिल घर में बहुत सेफ नहीं हैं.

Bigg Boss 13, Shehnaz Gill, Siddharth Shukla, siddharth shukla, Shehnaz Gill made fun of her father, BB13 unseen video, tv, entertainment, बिग बॉस 13, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल ने पिता का उड़ाया मजाक, बिग बॉस 13 अनसीन वीडियो, टीवी, मनोरंजन
बिग बॉस 13 में शहनाज गिल सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं.


उल्लेखनीय है कि बीता सप्ताह शहनाज के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. यहां तक उनकी लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला से काफी लड़ाई हुई. घर में उनके कनेक्‍शन बनकर आए उनके छोटे भाई शाहबाज ने भी पारस से लड़ाई की. शाहबाज ने पारस को माहिरा का 'पप्पू' और उन्हें लड़कियों के पैसे खाना वाला आदमी बताया. बाद में सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्‍शन विकास गुप्ता के साथ उनकी लड़ाई भी हुई.

यह भी पढ़ेंः BB: इस हैंडसम HUNK से शादी करना चाहती हैं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरीइन्हीं सब के बीच वीकेंड के वार में विकास गुप्ता ने शहनाज गिल पर सिद्धार्थ शुक्ला की गेम को कमजोर करने का भी आरोप लगाया. तब सना ने कहा कि वह ऐसी ही हैं, जो हैं सो हैं. इससे अगर सिद्धार्थ शुक्ला की गेम कमजोर होती है तो वह इसमें कुछ नहीं कर सकतीं. वह आगे भी सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़क सकती हैं और लौटकर उनके पास भी आ सकती हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 11:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर