लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे ने दिखाए अपना घाव, Video Viral

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 4:04 PM IST
Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे ने दिखाए अपना घाव, Video Viral
Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए सिद्धार्थ डे ने दिखाए अपना घाव, Video Viral

सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए. घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने मीडिया के सामने अपने घाव दिखाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. सिद्धार्थ डे को लगी चोट की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 4:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में बना हुआ है. वहीं बिग बॉस ने घरलावों को मीड नाइट कन्विक्शन का सरप्राइज दिया. जिसमें सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए. क्योंकि दर्शकों से उन्हें सबसे कम वोट मिले थे. घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने मीडिया के सामने अपने घाव दिखाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. सिद्धार्थ डे को लगी चोट की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही दर्शक भी उनकी चोट देखकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि एक नॉमिनेशन टास्क के दौरान आरती और शहनाज को सिद्धार्थ डे और पारस का हाथ छुड़ाने की कोशिश करनी थी. इस टास्क में आरती और शहनाज ने सिद्धार्थ डे की गर्दन पर ढेर सारा ब्लीच पाउडर डाल दिया. जिससे उनकी चमड़ी पूरी तरह जल गई. सिद्धार्थ डे ने 'बिग बॉस 13' से बाहर आने के बाद इंटरव्यू भी दिया, जिसका वीडियो भी खूब ध्यान खींच रहा है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

He is frustrated.... Saying ki Asim is dogla and shehnaaz is sabse badi nautanki... . . . . . . . ... . ....#devoleenabhattacharjee #rashmidesai #rakhisawant #biggboss13 #biggboss #colorstv #viacom18 #bb13 #nehapendse #sreesanth #shilpashinde #hitentejwani #hinakhan #srishtirode #anupjalota #jasleenmatharu #dipikakakar #karanvirbohra #rohitsuchanti #mtvroadiesrealheroes #kbc #superstarsinger #ranumondal #nachbaliye9 #devoleena #DAYANANDSHETTY #siddharthshukla #asimriaz #shehnaazkaurgill


A post shared by Bigg Boss 13 (@biggboss13.colorstv) on






इंटरव्यू में सिद्धार्थ डे ने बताया कि आरती और शहनाज ने उन पर करीब एक किलो ब्लीच पाउडर डाला, जिससे स्किन पूरी तरह जल गई थी. इसके बाद उन्होंने उस पर लाल मिर्च पाउडर भी डाला और करीब 9 घंटे रखा.

अपने इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ डे ने कंटेस्टेंट आसिम रियाज को सबसे ज्यादा चालबाज बताया है. इसके अलावा उन्होंने शहनाज गिल को ड्रामेबाज भी कहा है. साथ ही सिद्धार्थ डे ने कहा कि शहनाज जन्म से ही नौटंकीबाज है.

बता दें कि बिग बॉस के बीते एपिसोड में सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के साथ माहिरा शर्मा और आरती सिंह भी घर जाने के लिए नॉमिनेट थीं, लेकिन दोनों को सिद्धार्थ डे से ज्यादा वोट मिले थे.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...