लाइव टीवी

Bigg Boss-13 में लौटे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज ने ऐसे किया स्वागत, सामने आया पहला वीडियो

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 12:52 PM IST
Bigg Boss-13 में लौटे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज ने ऐसे किया स्वागत, सामने आया पहला वीडियो
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अस्पताल से लौट कर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिर से एंट्री ले चुके हैं. उनकी एंट्री की झलक पहले ही देखने को मिल चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के घर में इन दिनों बवाल का दौर जारी है. इस दौरान घर में एक बार फिर से सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की एंट्री होने वाली है. बीते दिनों उन्हें खराब तबीयत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं बिग बॉस के आज आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Back) की वापसी दिखाई जाएगी. खास बात ये भी है कि उनका स्वागत करेंगी शहनाज गिल (Shehnaz Gill). आने वाले एपिसोड की एक झलक तो बिग बॉस ने दिखा ही दी थी. वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी का पहला वीडियो भी सामने आ गया है.

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को टायफाइड हो गया था, तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें पहले सीक्रेट रूम और फिर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब जाकर उनकी हालत में कुछ सुधार आया है. ठीक होते ही सिद्धार्थ ने वापस बिग बॉस के घर में एंट्री लेली है. सिद्धार्थ की एंट्री की झलक बिग बॉस के रविवार को रिलीज हुए एपिसोड के अंत में दिखाई गई थी. वहीं आज यानी 16 दिसंबर को आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि घर में क्या घमासान होने वाला है.



 



View this post on Instagram




 

@realsidharthshukla ke lautne par kaise badlega ghar ka mahaul? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






कलर्स के ऑफिशियल सोशल एकाउंट पर सिद्धार्थ की वापसी का पहला वीडियो शेयर किया गया है.  जिसमें शहनाज गिल भी नजर आ रही हैं. शहनाज, सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही काफी दुखी थीं. जिसे देखते हुए सिद्धार्थ के स्वागत के लिए बिग बॉस ने शहनाज को ही चुना. सामने आए वीडियो में सिद्धार्थ के आने से शहनाज के साथ-साथ आसिम भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ कुछ समय तक सीक्रेट रूम में रहे थे, जहां से वो घरवालों के ऊपर नजर रख रहे थे. उनके साथ पारस छाबड़ा भी थे. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि बिग बॉस के घर में वापसी के बाद सिद्धार्थ का रवैया क्या होता है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस घर में जबरदस्त बवाल तो तय मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर