• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 13: हिमांशी को इस गलती पर पड़ी जबरदस्त डांट, सिद्धार्थ शुक्ला बने नए कैप्टन

Bigg Boss 13: हिमांशी को इस गलती पर पड़ी जबरदस्त डांट, सिद्धार्थ शुक्ला बने नए कैप्टन

हिमांशी खुराना को लगाई फटकार

हिमांशी खुराना को लगाई फटकार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कैप्टैंसी चली गई है. सिर्फ यही नहीं उन्हें बिग बॉस से फटकार भी पड़ी है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के घर में इन दिनों जबरदस्त बवाल का दौर चल रहा है. वहीं इस बवाल का बुरा असर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कैप्टेंसी पर देखने को मिला. हिमांशी को कैप्टन बनने से नाराज हुए घर के एक ग्रुप ने घर का काम करने से इनकार कर दिया था. वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में हिमांशी को फटकार लगाई गई है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को घर का कैप्टन बनाया गया है. ये पूरा वाकया काफी दिलचस्प रहा. हिमांशी के हटाए जाने और सिद्धार्थ के कैप्टन बनने के तक घरवालों ने हिमांशी की नाक में दम कर दिया.

    बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड में हिमांशी की कैप्टनशिप चली गई है. घर में चल रहे बिग बॉस कॉलेज वाले टास्क के दौरान हिमांशी को रोकते हुए बिग बॉस ने जमकर फटकार लगाई. बिग बॉस का कहना था कि हिमांशी घरवालों से काम नहीं करा पाईं और इसके साथ ही खुद भी कई बार नियमों का उल्लंघन करती देखी गईं. हिमांशी के हाथों से दो बार चाबी मिस हुई और घरवालों ने सामान चुराकर खाया. इस पर बिग बॉस बहुत नाराज भी हुए और हिमांशी की कैप्टेंसी को निराशजनक बताया.




    इस बीच घर में जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिला. बिग बॉस की फटकार के बाद हिमांशी अपनी सफाई देती दिखाई दीं और पारस उनकी नकल उतारते हुए नजर आए. पारस, हिमांशी को चिढ़ाने के लिए उनकी आवाज बनाकर नकल करते हुए भी दिखे. पारस की हरकत पर शेफाली जरीवाल ने आपत्ति जताई.

    वहीं टास्क के आखिर में बिग बॉस ने घरवालों को आसिम रियाज, विकास और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को कैप्टेन चुनने के लिए कहा. वहीं इसके बाद घर के हर एक सदस्य ने सिद्धार्थ शुक्ला को कैप्टन के काबिल बताते हुए उनका नाम लिया और सभी के मतों से सिद्धार्थ कैप्टन बन गए.

    ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने दो-दो फिल्मों में पहनी एक टी-शर्ट, फैंस ने उड़ाया मजाक, Photo Viral

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज