लाइव टीवी

Bigg Boss-13 के फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने चली ऐसी चाल, बदल डाला गेम प्लान

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 8:39 AM IST
Bigg Boss-13 के फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने चली ऐसी चाल, बदल डाला गेम प्लान
सिद्धार्थ शुक्ला ने फिनाले से पहला बदला गेम

बिग बॉस 13 के फिनाले (Bigg Boss-13 Finale) से पहले कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अपना गेम पूरी तरह पलट दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 8:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Finale) के सभी कंटेस्टेंट के बीच खलबली मची हुई है, क्योंकि फिनाले करीब है. इस शो की ट्रॉफी हासिल करने के लिए घर के सभी सदस्य अपनी जुगत लगा रहे हैं. इसी बीच सबसे शातिर खिलाड़ी बनकर उभरे हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla). वो पहले से ही इस सीजन के सबसे लोकप्रिय और स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी हैं लेकिन अब सीजन खत्म होते-होते अपना गेम बदलते दिखाई दे रहे हैं. पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने लड़ाई-झगड़े, हाथापाई के साथ-साथ शहनाज गिल के साथ प्यार भरा रिश्ता भी दिखाया है. वहीं, अब आखिर में सिद्धार्थ ने अपना गेम प्लान (Siddharth Shukla Game Plan) पूरी तरह से बदल डाला है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना सफर शुरू किया था एक ऐसे खिलाड़ी के तौर पर जो मजबूत है, एग्रेसिव है और अकेले गेम खेलता है. इसके बाद उन्होंने कभी पारस छाबड़ा, कभी आसिम रियाज तो कभी रश्मि देसाई से जबरदस्त लड़ाई करके सुर्खियां बटोरीं. सिर्फ यही नहीं शहनाज गिल के साथ उनका प्यारा रिश्ता भी लोगों को खूब पसंद आया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर #SidNaz ट्रेंड करता हुआ भी दिखाई दिया. लेकिन अब सिद्धार्थ समझ गए हैं कि शो जीतने के लिए उन्हें क्या करना है.

शहनाज से फिर हुई लड़ाई


छोड़ दिया शहनाज का साथ

सिद्धार्थ ने शहनाज का साथ छोड़ दिया है और उन्हें साफ शब्दों में अलग हो जाने के लिए कह दिया है. शहनाज के लाख मनाने पर इस बार सिद्धार्थ नहीं माने हैं. वहीं, शहनाज को छोड़कर अब सिद्धार्थ ने घर की एक और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का हाथ थामने का मन बना लिया है. ये कंटेस्टेंट हैं आरती सिंह. हाल ही में नॉमिनेशन प्रक्रिया में सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया है. इस फैसले के बाद शहनाज बुरी तरह चिढ़ गईं. उन्होंने आरती सिंह से झगड़ा भी कर लिया.

अब आरती के साथ


आरती के साथ बनाया गेम प्लानसिद्धार्थ के इस फैसले को उनका गेम प्लान माना जा रहा है, क्योंकि इससे पहले जिसके साथ सिद्धार्थ थे यानी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, दोनों शो में कमजोर साबित हो रहे हैं. सिद्धार्थ को किसी मजबूत और भरोसेमंद साथी की जरूरत हैं. आरती के साथ सिद्धार्थ के रिश्ते काफी अच्छे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि सिद्धार्थ अपने गेम प्लान में आरती को शामिल कर चुके हैं.

आसिम रियाज और रश्मि देसाई भी पहले से बदले


आसिम रियाज और रश्मि देसाई भी बदले

हालांकि, गेम की बात करें तो सभी कंटेस्टेंट ने किसी न किसी तरह अपना गेम प्लान बदला है. आसिम शांत से एग्रेसिव हुए हैं तो वहीं रश्मि देसाई कंफ्यूज के टैग से बाहर निकल कर मजबूती से सामने आई हैं. वहीं पारस छाबड़ा ने खुद को प्लेबॉय बताकर गेम शुरू किया था, लेकिन आखिर में वो माहिरा शर्मा के साथ ही गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: शहनाज गिल के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ शुक्ला? टूट जाएगा रिश्ता!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर