लाइव टीवी

Bigg Boss-13: शहनाज गिल के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ शुक्ला? टूट जाएगा रिश्ता!

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 1:11 PM IST
Bigg Boss-13: शहनाज गिल के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ शुक्ला? टूट जाएगा रिश्ता!
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि उन्हें बहुत दुख पहुंचा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 1:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में इन दिनों आखिरी दौर चल रहा है. बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को इस सीजन का फिनाले होने को है. जिसके चलते ट्रॉफी जीतने के लिए सारे कंटेस्टेंट एक-दूसरे को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं. इसका सीधा मतलब ये भी है कि घर में लड़ाई-झगड़े और बवाल का दौर दोगुने स्तर पर शुरू होने वाला है. जिसका नजारा हाल ही में देखने को मिला. लेकिन इसी बीच बिग बॉस के दर्शकों के लिए एक निराश करने वाली खबर भी आ रही है. इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का एक बार फिर से ब्रेकअप होने वाला है. इस बार हालात और भी खराब होने वाले हैं.

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज से पहले से ही कुछ नाराज थे. लेकिन हाल ही में जब शहनाज ने उन्हें मनाने की कोशिश की तो सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा बोल दिया कि सना बुरी तरह हर्ट हो गईं. सिद्धार्थ ने पहले तो सना से दूर रहने के लिए कहा और फिर भी जब शहनाज नहीं मानीं तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि 'मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं है और मैं ऐसे लोगों से दूर रहता हूं. जो अपने मां-बाप का सगा नहीं हो सकता वो किसी का सगा नहीं हो सकता'.

सिद्धार्थ की बातें से हर्ट हुईं शहनाज


सिद्धार्थ ने आगे कहा कि 'मैंने तीन महीनों में बहुत बार देखा तुम्हारे तरीकों को और कई बार बच्चा समझ के जाने दिया. लाइफ में तेरे टाइप के स्मार्ट लोग मुझे बेवकूफ बना लेते हैं'. ये सुनकर शहनाज बुरी तरह हर्ट हो जाती हैं और वो कई बार सिद्धार्थ से पूछती हैं कि मैं अपने मां-बाप की सगी नहीं हूं ऐसा तुम्हें क्यों लगता है. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि तुमने खुद बोला है. वहीं फिर शहनाज कहती हैं कि तुम्हें मेरी लाइफ की स्टोरी पता नहीं है तो मत बोला करो और इतना कहकर बेड पर लेटकर रोने लगती है.

वहीं इसे देखने को बाद सोशल मीडिया पर कई लोग मान रहे हैं कि शायद आखिरी वक्त में इन दोनों के बीच ऐसी बातचीत से ये रिश्ता खत्म हो जाएगा. ये सब 21 जनवरी को प्रसारित हुए एपिसोड में देखने को मिला है. हालांकि ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. हालांकि कई बार ऐसा हुआ है कि सिद्धार्थ के कुछ बोलने पर सना नाराज हुई हैं लेकिन बाद में वो खुद सिद्धार्थ को मनाती हुई दिखाई दी हैं.

ये भी पढ़ें- पहली पत्नी से तलाक पर छलका सैफ अली खान दर्द, बताई ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर