• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss के घर में रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, बुरी तरह रो पड़े सिद्धार्थ शुक्ला, देखें VIDEO

Bigg Boss के घर में रोहित शेट्टी ने लगाई क्लास, बुरी तरह रो पड़े सिद्धार्थ शुक्ला, देखें VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला आज रोहित शेट्टी के सामने पहली बार शो में रोने वाले हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला आज रोहित शेट्टी के सामने पहली बार शो में रोने वाले हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एपिसोड आज (शनिवार) को प्रसारित होगा.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शहनाज के घर के कप्तान बनने के बाद कोई भी काम करने को राजी नहीं है, जिससे घर की नई कप्तान शहनाज गिल परेशानी हो गईं हैं. आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, जिससे घर में लड़ाई झगड़ा बढ़ने वाला है. आज होने वाले 'वीकेंड के वार' से पहले घर में असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की घर में तू-तू, मैं-मैं देखने को मिलने वाली है, लेकिन साथ ही में बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी की घर में एंट्री लेकर असीम और सिद्धार्थ की क्लास लगाने वाले है.

    दरअसल, शो के प्रीकेप में दिखाया गया है कि घर में काम को लेकर फिर से लड़ाई शुरू हो गईं हैं. असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के झगड़े के बाद घर में बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की एंट्री अचानक ही होती है. रोहित को अचानकर कमरे में देख शहनाज और सिद्दार्थ सकते में आ जाते हैं.



    घर में एंट्री के साथ ही रोहित शेट्टी सभी घरवालों को दूसरे कमरे में भेज देते हैं और अकेले सिद्धार्थ और असीम रियाज से बात करते हैं. सिद्धार्थ से रोहित कहते हैं कि इतना गुस्सा क्यों हैं?
    असीम रियाज और सिद्धार्थ से बात करते वक्त रोहित शेट्टी दोनों को पुराने दिनों की उनकी दोस्ती की याद दिलाते हैं. उन्होंने असीम से कहा कि ऐसा नहीं है कि शुक्ला का साथ हमेशा लिया जा रहा है. रोहित कह रहे हैं कि कहीं न कहीं दोनों ने एक दायरा तोड़ दिया है और शायद ये दोस्ती की वजह से हुआ है. रोहित शेट्टी की बातों को सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला के आंसू निकल जाते है.

    ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एपिसोड आज (शनिवार) को प्रसारित होगा.

    ये भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में आया भूत, हिमांशी खुराना बोलीं, 'मुझे भी फील हुआ था'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज