लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पोल, बोले- ये दाग...

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 11:34 PM IST
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पोल, बोले- ये दाग...
सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला ने सना को गिफ्ट किया 'ग्रे शार्ट्स' तो पारस ने खोल दी दोनों की पोल.‌ शिल्पा शेट्टी के सामने बता दी दाग की कहानी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 11:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आखिरी सप्ताह में इस शो की होस्ट रह चुकीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पहुंची और बेहद शानदार तरीके से घरवालों से बातचीत और टास्क कराए. योगा और सबसे शानदार और सबसे खराब यादों के बारे में पूछते हुए उन्होंने सभी घरवालों को अपनी कोई खास चीज एक-दूसरे को गिफ्ट करने को कहा. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अपनी मर्जी से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को अपनी 'ग्रे शॉर्ट्स' गिफ्ट कर दिया.

यह देखकर सभी चौंक गए, बल्कि शिल्पा ने यह पूछा भी कि ये क्या ग‌िफ्ट कर रहे हैं वो. लेकिन सिद्धार्थ अपनी बात पर पक्के थे. उन्होंने कहा कि उनके इन शॉर्ट्स की काफी चर्चा हो गई है. इसलिए अब वो इसे गिफ्ट करना चाहते हैं. यह सब चल ही रखा था कि बीच पारस छाबड़ा बोल पड़े. पारस ने सना से कहा कि इस शॉर्ट्स पर जो दाग पड़े हैं वो सना की वजह से ही हैं. अब सना ये दाग धो लें. इस पर सना ने उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

इसी क्रम में सना ने सिद्धार्थ को अपनी लिप्‍स्टिक गिफ्ट कर दी. उन्होंने कहा कि जब सिड को उनकी याद आए तो वो अपने होठों पर ये वाली लि‌प्‍स्ट‌िक लगा लें. इसी बीच आरती सिंह ने अपनी एक सलवार, रश्मि देसाई को गिफ्ट कर दिया. इस सलवार के बारे में रश्मि ने उनसे शुरुआती दिनों में कहा था कि उन्हें ऐसा ही सलवार चाहिए. हालांकि रश्मि ने बताया कि आरती ने पहले वह सलवार उन्हें देने मना कर दिया था. लेकिन अब उन्होंने दे दिया.

शहनाज से फिर हुई लड़ाई


यह भी पढ़ेंः हिमांशी खुराना को प्रपोज डे पर याद आए आसिम रियाज, शेयर की ये खास PIC

इसी बीच माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को अपना परफ्यूम देते हुए कहा कि पारस हमेशा उनसे कहते हैं कि उनकी खुशबू पारस को बहुत अच्छी लगती है. हालांकि यह कहने के बाद जबकि पारस ने अपना एक ब्रेसलेट माहिरा को गिफ्ट कर दिया.

यह भी पढ़ेंः BB 13: आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, जमीन पर गिरे छटपटाते दिखेइस बीच रश्मि ने आसिम रियाज को अपना परफ्यूम गिफ्ट कर दिया वहीं आसिम ने भी अपना एक पसंसीदा बॉक्स रश्मि को दे दिया. इससे पहले यादें बताते हुए आसिम रियाज ने कहा कि उनकी अच्छी यादें सिद्धार्थ और माहिरा से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने एक मर्तबा सिद्धार्थ को सुलाया था. वह टास्क में हारने के बाद सो नहीं रहे थे. जबकि माहिरा ने एक बार अपनी चुन्नी से उन्हें साफ किया था उन्हें जरूरत थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 11:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर