• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला कैमरे से बचकर किया था शहनाज को Kiss, देखें वीडियो

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला कैमरे से बचकर किया था शहनाज को Kiss, देखें वीडियो

सिडनाज

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 18 सप्ताह का लंबा सफर जब अपनी समाप्‍ति की ओर है तो पहले सप्ताह से एक साथ रह रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब एक-दूजे के काफी करीब हो गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अब तक की सबसे एंटरटेनिंग जोड़ी रही है तो वो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी नंबर सिडनाज है. सिद्धार्थ जितने लॉजिकल और हाइपर रहते हैं, सना उतनी ही कूल और बिना लॉजिक की रहती हैं. 18 सप्‍ताह वाले इस लंबे बिग बॉस के सफर में दोनों पहले दिन से साथ हैं. कई तरह के उतार-चढ़ावों के बाद अब दोनों का रिश्ता बेहद प्यारे नोंक-झोक से भरा और एक-दूसरे के करीब रहने के लिए बहाने ढूंढ़ते नजर आता है. यहां तक कि अगर दोनों किसी दूसरे कंटेस्टेंट से कुछ देर तक बात कर लें तो भी दूसरा शख्स खफा हो जाता है. ऐसे में बिग बॉस के घर का कुछ दिन पुराना एक वीडियो काफी चर्चा में है. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला कैमरा से छिपाकर सना को किस करते नजर आ रहे हैं.

    असल में सिद्धार्थ ने पूरे शो में लगातार यह दिखाया कि वह बहुत ज्यादा भावुक नहीं होते. उन्होंने लगातार अपने इमोशन्स को छिपाया है. वह पहली बार ‌था जब सिद्धार्थ की मां घर में आई थीं तब सिड को रोते हुए देखा गया था. लेकिन वे अक्सर अपनी भावनाओं को छिपा ले जाते हैं. शहनाज के मामले में भी ऐसा ही है. सना खुलकर कहती हैं कि उन्हें सिड से अटैचमेंट है.

    सना ने पूरे सीजन में खुलकर सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है. हर मौके पर उनका साथ देती रही हैं. इसी बीच जब बिग बॉस के घर में नोट छापने का टास्क चल रहा था तभी एक मर्तबा मौका देखकर सना सिड के बेहद करीब आ गईं. उन्होंने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या उन्होंने सना को मिस किया.

    Sidharth-Shukla-Kissing-Shehnaaz
    सिद्धार्थ और शहनाज


    इन्हीं सब बातों के बीच सना यह जिद पकड़कर बैठ गईं कि सिद्धार्थ उन्हें किस करें. लेकिन सिद्धार्थ ने ऐसा करने से मना दिया. बाद में सना ने कहा कि अब वो 10 तक गिनेंगी अगर सिड ने उन्हें किस नहीं किया तो ठीक नहीं होगा. इसके बीच में उन्होंने यह भी कहा कि सिद्धार्थ मेरी बइज्जती मत कराओ, तुम्हें मेरी कसम. बाद में जब सना ने तीन तक गिन लिया तब सिद्धार्थ ने कहा कि वो इतने करीब नहीं जाएंगे. सना को थोड़ा करीब आना होगा. लेकिन सना ने ये मानने से भी इनकार कर दिया.

    बाद में सिद्धार्थ ने स्पाइडर मैन के अंदाज में बाहर आते हुए शहनाज गिल को किस किया. इस पूरे सीन का वीडियो बिग बॉस के कैमरे पर रिकॉर्ड हुआ. लेकिन सिद्धार्थ को पता था कि वह किस तरह से इसे कैमरे से छिपा सकते हैं. उन्होंने इस अंदाज में सना को किस किया था कि सीधी तस्वीर कैमरे पर नहीं आ पाई. कलर्स टीवी ने इस पूरे वाकये को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था.




    उल्लेखनीय है कि अब बिग बॉस के घर में गिने-चुने दिन ही दोनों को बिताने हैं. लेकिन शहनाज लगातार यह कह रही हैं कि बाहर आने के बाद वो सिद्धार्थ को फोन करेंगी. एक-दो बार नहीं बल्कि वो तीन से चार बात तक सिड को कॉल करेंगी. अगर इस दौरान स‌िड ने उनसे बात की तो दोनों का रिश्ता चलता रहेगा. लेकिन अगर उन्होंने फोन नहीं उठाया तो वो भूल जाएंगी.

    यह भी पढ़ेंः पहली मुलाकात में अमृता सिंह ने कर दिया था सैफ को KISS, जानें इनकी Love Story

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज