लाइव टीवी

Bigg Boss ने सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम से निकाला, पारस की वापसी

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 7:22 AM IST
Bigg Boss ने सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम से निकाला, पारस की वापसी
सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं बिग बॉस 13 से बाहर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जीत के दावेदार माने जा रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब घर से बाहर जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 7:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से मेडिकल कारणों से सीक्रेट रूम में आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मुख्य घर में वापसी हो गई है. जबकि सिद्धार्थ शुक्ला को वापस नहीं लाया गया है. बल्कि उन्हें बिग बॉस के सीक्रेट रूम से बाहर ले जाया जा रहा है. हालांकि घर से बाहर जाकर भी वो अभी शो से बाहर नहीं हुए हैं. क्योंकि बिग बॉस के प्रोमो वीडियो के अनुसार डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में भर्ती होने के निर्देश दिए हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत नासाज है. हालांकि उन्हें वाकई क्या हुआ है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. पहले बताया जा रहा था कि सिद्धार्थ को मियादी बुखार यानी टायफाइड हुआ है.

इसी के साथ बिग बॉस के घर के नये कैप्टन की का चुनाव हो गया है. सीक्रेट रूम से बिग बॉस को हैंडल कर रहे सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा ने आपसी विचार-विमर्श से घर में नये आए विकास गुप्ता को कैप्टन बनाया है. इसके बाद घर वालों को खास मसाज की सुविधा दी गई. इसमें विकास ने अपने मन से पांच लोगों का चुनाव किया, जिन्हें ये खास सुविधा दी गई. इससे पहले कैप्टेंसी टास्क में रश्मि और विशाल की जबर्दस्त लड़ाई हुई.



जब रश्मि ने पारस की हवा फुस्स कर दी
इससे पहले सीक्रेट रूम से लौटने पर पारस ने सबकी पोल खोलनी शुरू की. इस दौरान उन्होंन रश्मि के बारे में अरहान के द्वारा कही गई बातों को दोहराया. अरहान ने रश्मि के सड़क पर आ जाने की बात कही थी. लेकिन जब पारस ने ये बात बताई तो रश्मि ने अरहान पर नाराजगी के बजाए खुद स्वीकार लिया कि वो बैंकरप्ट हो चुकी हैं. इसके बाद पारस को इस बात को खत्म करना पड़ा.

यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के घर बेटी आने की खबर सुनकर झगड़ा भूल गए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, किया ये ट्वीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर