लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सलमान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला ने पकड़ा आसिम रियाज का कॉलर

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 10:21 PM IST
Bigg Boss 13: सलमान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला ने पकड़ा आसिम रियाज का कॉलर
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आखिरी वीकेंड के वार में भी घर के सदस्य आपस में लड़ना बंद नहीं किए. सलमान खान के सामने भी वो लड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 10:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 18 हफ्ते के लंबे सफर में सबसे ज्यादा लड़ाइयां सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riyaz) की हुईं. ऐसे में जब आखिरी वीकेंड के वार में भी वो लड़ना नहीं भूले. यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने भी लड़ गए. इसमें बात यहां तक पहुंची कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज का कॉलर पकड़ लिया.

असल में सलमान खान ने घरवालों से बातचीत करने के दौरान बताया कि बिग बॉस 13 को फिर से एक्सटेंट कर दिया गया. इस पर घरवालों के होश उड़ गया, लेकिन तभी उन्होंने बताया कि शो 50 साल के लिए बढ़ा दिया गया. ऐसे में घर के सभी कंटेस्टेंट बूढ़े हो गए हैं. ऐसे में सभी को विग पहनाकर उन्हें बूढ़ा ‌किया गया इसके बाद सलमान ने कहा सिद्धार्थ उन्हें किस अंदाज में बताएंगे रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को जले हुए पराठे बनाना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने ऐसा किया इसके बाद पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन बता दिया गया.

तब सना ने कहा कि उनकी सिद्धार्थ से शादी हो गई है इसलिए वह गौतम गुलाटी के साथ वैसा नहीं कर सकतीं जैसा उन्होंने पहले शो में किया था. असल में सना ने गौतम गुलाटी को जबर्दस्त किस किया था. इसके बाद उन्होंने कहा कि वो सिद्धार्थ को नींद को गोली देकर उनके साथ बा‌थरूम में जाना चाहेंगी.

इसके बाद एक ऐसी परिस्थिति बताई गई कि अगर आसिम और सिद्धार्थ को दांत नहीं हैं तो वे सेब और संतरा कैसे खाएंगे. जब दोनों इस सिचुएशन का अभिनय करने गए तो दोनों आपस में लड़ गए. मजाक-मजाक में ही आसिम ने कई मर्तबा उन्हें धक्का दिया तो सिद्धार्थ ने उनका कॉलर पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का Winner देखना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

इस दौरान सलमान खान ने दोनों को आधे टास्क में ही रोक दिया. सलमान ने कहा कि अगर ये लोग और देर तक ऐसा करते रहे तो एक और लड़ाई देखने को मिल जाएगा. इसी दौरान सलमान ने पारस के साथ हंसी मजाक में कहा कि पारस विग पहन लीजिए, सफेद वाली. असल में पारस को लेकर यह साफ हो गया कि वह विग लगाते हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड हैं BIGG BOSS! आसिम के फैन ने किया एक्सपोज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर