लाइव टीवी

BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्विटर यूजर्स ने मचाया कोहराम, फैंस ने कहा- बाहर नहीं जाआगे तुम

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 11:16 PM IST
BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्विटर यूजर्स ने मचाया कोहराम, फैंस ने कहा- बाहर नहीं जाआगे तुम
सिद्धार्थ शुक्ला घर से निकाले जा सकते हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से सबसे तगड़े कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को निकाले जाने की खबर है. लेकिन उनके लिए अब तक 17 लाख से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 11:16 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर का रोमांच रोजाना बढ़ता जा रहा है. एक बार को जब लगने लगा था कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) घर के सबसे तगड़े कंटेस्टेंट हैं, बल्कि उन्हें जीत का प्रवल दावेदार मानने लगे थे. तभी एक चौंकाने वाली खबर ये आई है कि अब ‌सिद्धार्थ को घर से बाहर किया जाने वाला है.

ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने हालिया कैप्टेंसी की टास्क में आसिम रियाज (Aasim Riyaz) को दोनों हाथों से धक्का दिया था. तभी ऐसी बातें होने लगी थीं कि उनके इस काम के चलते उन्हें घर से बाहर होना पड़ सकता है. लेकिन ये मामला सही साबित नहीं होता दिख रहा है.

अब नई जानकारी ये बताई जा रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में बीमार हो गए हैं. उनकी बीमारी आम नहीं है. बल्कि उन्हें टायफाइड हो गया है. इस बीमारी से उबरने के लिए बिग बॉस के घर में आवश्यक इलाज की सुविधाएं नहीं हैं. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर जा सकते हैं.

टायफाइड से ठीक होने में आमतौर पर आदमी को एक सप्ताह या इससे भी ज्यादा समय लगता है. ऐसे में अगर इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर जाते हैं और उन्हें दोबारा ठीक होने पर वापस आते हैं तब भी वे गेम में पिछड़ सकते हैं.












इसीलिए ट्विटर पर उनके चाहने वालों ने कोहराम मचा दिया. उनके घर से जाने की खबर उड़ते ही ट्विटर पर लोगों ने ट्वीट करना शुरू कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए #IAmWithSidShukla टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया. अब तक इसमें 17 लाख से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. इसमें ज्यादातर लोगों का मनना है कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से नहीं जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- ये बॉलीवुड एक्टर बने 'सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष', टाइगर श्रॉफ-शाहिद कपूर रह गए पीछे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर