लाइव टीवी

Bigg Boss 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला? वजह जानकर दुखी हो जाएंगे आप

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 9:32 AM IST
Bigg Boss 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला? वजह जानकर दुखी हो जाएंगे आप
सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं बिग बॉस 13 से बाहर

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर होने की खबर आ रही है. वहीं जो कारण है वो वाकई चौंकाने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 9:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट के बीच टॉप पर बने रहने की जद्दोजहद चल रही है. जिसके चलते लड़ाई-झगड़े और हाथापाई का दौर जारी है. इसी बीच घर में कुछ लोग शो के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं. वहीं हाल ही में एक मजबूत कंटेस्टेंट को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) हैं. खबर है कि सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं (Siddharth Shukla Out Of Bigg Boss 13) लेकिन इसके पीछे जो कारण सामने आया है वो और भी शॉकिंग है.

दरअसल, बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस हफ्ते कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपने गलत बर्ताव की वजह से बिग बॉस के घर से बेघर हो सकते है लेकिन अब गेम बिल्कुल पलटता हुआ नजर आ रहा है. बिग बॉस के फैन पेज 'बिग बॉस खबरी' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी शेयर की है. जिसमें बताया गया है कि इस हफ्ते पारस नहीं बल्कि सिद्धार्थ घर से बेघर होंगे. वहीं उनके बिग बॉस से आउट होने का कारण जानकर फैंस काफी निराश हो सकते हैं.



 



View this post on Instagram




 

Not paras As Per Sources bigg boss sent Shukla out of the house due to medical attention Reason: typhoid he is "SICK" #NotConfirmed yet waiting for confirmation #Biggboss13 #BB13 #biggbosskhabri


A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on






इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ गंभीर रूप से बीमार हैं, वो टाइफाइड से जूझ रहे हैं. जिसके चलते उन्हें बिग बॉस सिद्धार्थ को इलाज के लिए घर से बाहर भेज सकते हैं. हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है. 'बिग बॉस खबरी' ने सिद्धार्थ के बाहर होने की खबर सूत्रों के हवाले से दी है. वहीं अगर ऐसा हुआ तो वाकई घर का पूरा गेम ही पलट जाएगा. सिद्धार्थ के बाद आसिम और पारस के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

बात करें बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड की तो हाल ही में एक बार फिर से सिद्धार्थ और आसिम के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. ये दोनों बुरी तरह भिड़े तो दोनों के समर्थक भी सोशल मीडिया पर खूब भिड़े. देर रात ट्विटर पर #supportasim और #EvictSidharthShukla ट्रेंड होते देखा गया.

ये भी पढ़ें- ये बॉलीवुड एक्टर बने 'सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष', टाइगर श्रॉफ-शाहिद कपूर रह गए पीछे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 9:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर