लाइव टीवी

Bigg Boss-13 में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बेटे को देखकर रो पड़ीं, देखें इमोशनल वीडियो

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 10:30 AM IST
Bigg Boss-13 में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बेटे को देखकर रो पड़ीं, देखें इमोशनल वीडियो
बिग बॉस 13 के फैमिली वीक में पहुंचीं सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) के फैमिली वीक (Family Week) में अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Mother Rita Shukla) की मां रीता शुक्ला ने घर में एंट्री ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 10:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं कंटेस्टेंट्स के बीच होते लड़ाई-झगड़ों की. लेकिन इन दिनों सुर्खियों में है, इस घर के कंटेस्टेंट्स के इमोशन और प्यार. वो इसलिए क्योंकि अब होने वाला है फैमिली वीक (Family Week), यानी हर किसी के घर से कोई न कोई फैमिली मेंबर मिलने पहुंचेगा. इस आने वाले एपिसोड की कई इमोशनल झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी गई हैं. वहीं आज वायरल हो रही है बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला (Siddharth Shukla Mother Rita Shukla) की एंट्री.

बिग बॉस 13 के आज आने वाले एपिसोड में घरवालों से उनके फैमिली मेंबर्स मिलने आएंगे. शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख, आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक, माहिरा शर्मा की मां, शेफाली जरीवाला के पिता के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला की बिग बॉस के घर में एंट्री का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो बिग बॉस के फैन पेज ने शेयर किया है. जिसमें सिद्धार्थ और उनकी मां बेहद इमोशनल दिख रहे हैं.



वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां को देखते ही गले लगा लेते हैं. इन दोनों के इस प्यार को कंटेस्टेंट रश्मि देसाई दूर से देखकर खुश होती नजर आ रही हैं. वहीं रीता शुक्ला रश्मि देसाई से भी मिलने जाती हैं. सिद्धार्थ करते हैं कि ये मेरे धैर्य को चेक करती रहती हैं. इस पर रश्मि कहती हैं कि हम दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं. ये सुनकर सिद्धार्थ की मां कहती हैं कि रखना ही पड़ेगा.

इसके बाद वो सिद्धार्थ को खुश रहने की सीख देती हैं और कहती हैं 'तू खुश रहता है तो सारा घर हंसता है, हमेशा ऐसे ही रहा कर'. हालांकि अभी तक शहनाज गिल से उनकी मीटिंग नहीं दिखाई गई है. जो कई बार कबूल कर चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं. बात करें शहनाज की तो फैमिली वीक में उनसे पिता ने कसम ली है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएंगी. अब देखना होगा की ये सब होने के बाद घरवालों के बीच किस तरह रिश्ते बदलते हैं.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन की Tanhaji पहुंची 100 करोड़ पार, बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये तगड़ा रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर