लाइव टीवी

BB 13: ‌सिद्धार्थ शुक्ला की गिरफ्तारी का Video वायरल, जबरन बैन में बिठाती नजर आई मुंबई पुलिस

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 6:27 PM IST
BB 13: ‌सिद्धार्थ शुक्ला की गिरफ्तारी का Video वायरल, जबरन बैन में बिठाती नजर आई मुंबई पुलिस
सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ना केवल सबसे ज्यादा लड़ाई करने वाले कंटेस्टेंट रहे हैं, बल्कि एक-दो बार धक्का-मुक्की भी कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 6:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब अपने अंतिम सप्ताह की ओर अग्रसर है. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. ट्विटर व दूसरी सोशल मीडिया साइट्स  पर एक तरफ सिद्धार्थ के फैन्स उन्हें शो के विजेता मान रहे हैं तो दूसरी ओर उनको ना चाहने वाला भी एक वर्ग तैयार हुआ है. यह लगातार शो मेकर्स पर सिड को बचाने और घर के सदस्यों से गलत तरीके से व्यवहार करने के आरोप लगा रहा है.

इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला की गिरफ्तारी वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें मुंबई पुलिस सिद्धार्थ शुक्ला को पुलिस बैन में बिठा रही है. असल में बिग बॉस के घर में अगर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की मारपीट छोड़ दें तो सबसे ज्यादा धक्का-मुक्की सिद्धार्थ शुक्ला के ही नाम है. वह पहले अरहान खान (Arhaan Khan) और बाद में आसिम रियाज (Asim Riyaz) से धक्का-मुक्की कर चुके हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस के घर में पारा इतना चढ़ा रहता था कि खुद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें कम गुस्सा करने का फॉर्मूला बताना पड़ा था. ऐसे में वीडियो को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं.







इसलिए गिरफ्तार किए गए थे सिद्धार्थ शुक्ला
हालांकि यह वीडियो पुराना है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला की गिरफ्तारी का ही है. स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक खबर के अनुसार 22 जुलाई, 2018 को मुंबई पुलिस सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया था. उन पर आरोप था कि वह बेहद तेज कार चला रहे थे. यहां तक वह अपने कार की तेज रफ्तार के चलते उस पर से संतुलन खो बैठे और कार रुकने तक वह तीन कारों को धक्का मार चुके थे. हालांकि इसमें सिद्धार्थ को कोई चोट नहीं लगी थी. लेकिन पूरी घटना में तीन लोगों को अस्पताल जाना पड़ा था.

Bigg Boss-13, Salman Khan, Siddharth Shukla, Asim Riaz, Shehnaz Gill, Bigg Boss-13 Weekend ka vaar, Bigg Boss 13 Finale, Bigg Boss-13 update, salman Khan angry, Bigg Boss-13 latest episode, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, बिग बॉस 13 वीकेंड का वार, बिग बॉस 13 फिनाले, सलमान खान गुस्सा, बिग बॉस 13 अपडेट, बिग बॉस 13 लेटेस्ट एपिसोड, टीवी, मनोरंजन
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई


तब सिद्धार्थ शुक्ला को सड़क पर गलत ढंग से कार चलाने को लेकर आईपीसी की धारा 279, 337 और 427 के तहत मामले दर्ज कराए गए थे. लेकिन उन्हें बाद में 5000 रुपये के जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया था. इस वीडियो के सामने आने से सिद्धार्थ की छवि बिगड़ने का अंदेशा लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः बिग बॉस: आधी रात में भूत बनकर इस शख्स ने उड़ाए शहनाज गिल के होश, देखें वीडियो

इधर बिग बॉस 13 के घर में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बाहर होने और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) मिड वीक शो से बाहर होने की खबरों के बाद अब घर में केवल छह कंटेस्टेंट शहनाज गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और पारस छाबड़ा ही बचे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 6:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading