लाइव टीवी

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को बचाने आए विकास गुप्ता से हुई ऐसी चूक, सिड को होना पड़ेगा बाहर?

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 7:04 PM IST
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को बचाने आए विकास गुप्ता से हुई ऐसी चूक, सिड को होना पड़ेगा बाहर?
सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं बिग बॉस 13 से बाहर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब तीन सप्ताह का खेल और बचा है. इतनी दूरी तय करने के बाद अगर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) को किसी दूसरे के वजह से बाहर जाना पड़े तो...?

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 7:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. महज तीन सप्ताह का खेल और बचा है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट अपना सर्वश्रेष्ठ देने में लगे हैं. इस वक्त कोई जरा सी भी चूक नहीं करना चाहता. सभी बेहद फूंक-फूंक कदम रख रहे हैं. लेकिन इसी बीच बिग बॉस ने एक ट्विस्ट करते हुए घर में सभी कंस्टेस्टेंट के लिए एक-एक कनेक्‍शन भेज दिया. जो भी कनेक्‍शन घर में आए हैं वो अपने कंटेस्टेंट को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं ताकि वह फिनाले तक पहुंचे.

इसी क्रम में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को बचाने के लिए उनका कनेक्‍शन बनाकर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को भेजा गया है. विकास गुप्ता के बारे में कहा जाता है कि वह मास्टरमाइंड हैं. इस सीजन में भी वो पहले देबोलीना की जगह पर कुछ सप्ताह के लिए आ चुके हैं. तब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का साथ दिया था. इसीलिए इस बार जब कनेक्‍शन देने की बात आई तो बिग बॉस ने उन्हें चुना.

लेकिन जैसा सबने सोचा था वैसा हुआ नहीं. विकास गुप्ता जब पहली बार घर आए थे तब वह काफी सुलझे हुए लगे थे. लेकिन प्रोमो में दिखाए गए वीडियो के अनुसार इस मर्तबा वह एक टास्क के दौरान बेइमानी पर उतर आए हैं. विकास गुप्ता को पहले आरती की कनेक्‍शन बनकर आईं उनकी भाभी कश्मीरा शाह से लड़ते हुए देखा गया. बाद में रश्मि की कनेक्‍शन बनकर आईं देबोलीना से भी उनकी भिड़त हुई.



इसी बीच कैपटेंसी के लिए हो रहे टास्क में वोट जुटाने के दौरान जब शहनाज के कनेक्‍शन बनकर आए उनके छोटे भाई शाहबाज ने बताया कि उनके पास सबसे ज्यादा वोट हैं तो विकास ने उन्हें चालाकी से बुलाया और गिनने के बहाने उनके सारे वोट खुद हथ‌िया लिए. इसके बाद उनकी दूसरे कई सदस्यों से जमकर कहासुनी हुई.

यह भी पढ़ेंः कृति सेनन की छोटी बहन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के साथ करेगी रोमांस

लेकिन प्रोमो में चौंकाने वाला दृश्य तब दिखा जब घरवालों की ओर से विकास गुप्ता को लगातार चीटर बोले जाने पर सिद्धार्थ शुक्ला खुद सामने आए और उन्होंने बिग बॉस से कहा कि अगर विकास ने चीटिंग की होगी तो उन्हें बिग बॉस शो से बाहर कर सकते हैं. इसके आगे कहानी अभी नहीं दिखाई गई है. आज के एपिसोड में पता चलेगा कि क्या वाकई सिद्धार्थ शुक्ला को अपने कनेक्‍शन विकास गुप्ता के चलते कोई बड़ा नुकसान होगा या वो बच जाएंगे?यह भी पढ़ेंः दूरदर्शन Trailer: सुहागरात पर पति को जूती फेंककर मारती नजर आईं माही गिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर