• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss-13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि ने एक-दूसरे पर फेंकी चाय, वीडियो देख सलमान खान के उड़े होश

Bigg Boss-13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि ने एक-दूसरे पर फेंकी चाय, वीडियो देख सलमान खान के उड़े होश

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा अलग ही लेवल पर पहुंचा

बिग बॉस-13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ. लेकिन इस बार जो हुआ उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. खुद सलमान खान (Salman Khan) भी भौंचक्के रह गए.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss-13) में एक बार भी जबरदस्त घमासान का दौर शुरू हो गया है. इस पूरे हफ्ते लड़ाई-झगड़े चले और हफ्ता खत्म होते-होते कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखकर सलमान खान (Salman Khan) के भी होश उड़ गए. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) तो घर में अक्सर ही झगड़ते रहते हैं लेकिन हाल ही में ये झगड़ा अलग ही लेवल पर पहुंच गया, जब रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय का कप फेंका और जवाब में सिद्धार्थ ने रश्मि के मुंह पर चाय फेंक दी. इसके बीच अरहान खान भी पिस गए.

    दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के आज आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे से झगड़ा करते दिख रहे हैं. रश्मि, सिद्धार्थ की 'ऐसी लड़की' वाले कमेंट से नाराज हैं और लड़ाई के बीच अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं. वीडियो में झगड़ते हुए रश्मि, सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक देती हैं. जैसे ही रश्मि चाय फेंकती हैं वैसे ही सिद्धार्थ भी रश्मि के मुंह पर चाय फेंक देते हैं.




    वहीं ये पूरा वाकया सलमान खान खान बिग बॉस के सेट पर लगे पर्दे पर देख रहे होते हैं. इस दौरान सलमान खान का चेहरा देखने लायक होता है. वो इन दोनों के झगड़े को देखकर चौंक जाते हैं और एक टक देखते रह जाते हैं. सलमान खान के होश उड़े देखकर आस-पास के लोग भी सेट पर खड़े होकर देखने लगते हैं.




    वहीं जब फाइनली सलमान खान सभी की क्लास लगाते हैं तो रश्मि देसाई बुरी तरह रोती नजर आती हैं. हालांकि सलमान दोनों को बराबर सुनाते हैं. लेकिन आखिर में वो बिग बॉस के मेकर्स से भी कहते हैं कि आप इस शो को पांच हफ्ते और चलाना चाहते हो. अगर ऐसा ही है तो आगे के लिए आपको एक नया होस्ट ले आना चाहिए क्योंकि मैं ये सब नहीं झेल सकता.

    ये भी पढ़ें- Dabangg 3 की पहले दिन की कमाई उम्मीद से काफी कम, CAA Protest है वजह?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज