लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला ने Bigg Boss 13 के घर में कुछ ऐसा कर द‍िया, रो पड़े पारस छाबड़ा

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 1:42 PM IST
सिद्धार्थ शुक्ला ने Bigg Boss 13 के घर में कुछ ऐसा कर द‍िया, रो पड़े पारस छाबड़ा
स‍िद्धार्थ बीबी एलीट क्‍लब का ह‍िस्‍सा हैं.

ब‍िग बॉस (Bigg Boss 13) के फिनाले में जगह बनाने के लिए ख‍िलाड़‍ियों में लगातार जंग जारी है. सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Sukla), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और आसिम रियाज (Asim Riaz) पहले ही सेफ हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 1:42 PM IST
  • Share this:
ब‍िग बॉस (Bigg Boss 13) का ये सीजन दो हफ्तों में ही खत्‍म होने जा रहा है और ऐसे में घर में बचे सभी सदस्‍य फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने की हर कोशिश में लगे हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Sukla), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और आसिम रियाज (Asim Riaz) जहां पहले ही बिग बॉस के बीबी एलीट क्‍लब में शामिल होकर फिनाले में अपनी जगह बना चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), आरती (Arti), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शहनाज (Shehnaaz) के बीच अब भी फिनाले में पहुंचने की जंग जारी है. लेकिन अब बिग बॉस के नए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्‍ला कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिसकी वजह से पारस की आंखों में आंसू आ जाएंगे.

बिग बॉस घर में अब एक ऐसा टास्‍क देने वाले हैं, जिसमें बीबी एलीट क्‍लब में शामिल सदस्‍यों को घर के बाकी बचे सदस्‍यों में से एक का इम्‍युनिटी दिलाने का मौका होगा. इस टास्‍क में रश्मि, सिद्धार्थ और आसिम, इम्‍युनिटी दिलाने के लिए एक-एक सदस्‍य का नाम चुनते हैं.



जहां आसिम आरती को बचाना चाहते हैं तो वहीं रश्मि शहनाज को बचाने की बात करती हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला पारस का नाम लेते हैं. इस टास्‍क में सिद्धार्थ जीतते हैं और पारस को बचा लेते हैं. पारस ये देखकर रो पड़ते हैं.



वहीं दूसरी तरफ आरती और शहनाज, सिद्धार्थ के इस फैसले से थोड़े निराश हैं. शहनाज अपने दिल की बात सिद्धार्थ के सामने भी रखती हैं. यानी अब फिनाले में पहुंचने वाले टॉप 5 में सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा नाम पक्‍का हो गया है. वहीं आरती, माहिरा और शहनाज अब भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने के लिए लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें: करण जौहर के बच्‍चों की Birthday Party में तैमूर के चेहरे की हुई ऐसी हालत, देख‍िए पार्टी के Inside Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर