लाइव टीवी

खुद को मनाने की शहनाज की Cute कोशिश से पिघला सिद्धार्थ शुक्‍ला का दिल, फिर एक हुए SidNaaz

News18India
Updated: November 12, 2019, 11:28 AM IST
खुद को मनाने की शहनाज की Cute कोशिश से पिघला सिद्धार्थ शुक्‍ला का दिल, फिर एक हुए SidNaaz
सिद्धार्थ और शहनाज को उनके फैंस SidNaaz कहते हैं.

पिछले कुछ समय से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्‍ती में दरार आ गई थी.

  • News18India
  • Last Updated: November 12, 2019, 11:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस बार सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) 'एंग्री यंग मैन' बने नजर आ रहे हैं. घर के कई सदस्‍य सिद्धार्थ पर काफी ज्‍यादा गुस्‍सैल होने का आरोप लगा चुके हैं. लेकिन सोमवार के एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच जो कुछ हुआ, वो सिद्धार्थ का काफी क्‍यूट साइड सामने रखता है. दरअसल इस घर में सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth- Shehnaaz) की दोस्‍ती काफी अच्‍छी थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच बोलचाल बंद थी. अब दर्शक तो दर्शक, खुद शहनाज ही सिद्धार्थ (SidNaaz) से दूर होकर खुश नहीं थीं. इन दोनों के बीच होने वाली मस्‍ती को सभी मिस कर रहे थे. लेकिन सोमवार को आखिरकार इनके बीच पैचअप हो ही गया.

सोमवार के एपिसोड में शहनाज, खेसारी लाल यादव और शेफाली से कहते हुए नजर आईं कि वह सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं. उन्‍हें जैसी अटेंशन और प्‍यार सिद्धार्थ से मिलता था, वैसा उन्‍हें कोई नहीं देता. शहनाज यह भी कहते हुए नजर आईं कि सिद्धार्थ के बीमार होने पर वह काफी परेशान हैं. इस पर शेफाली ने उन्‍हें सलाह दी कि अगर वह उन्‍हें मिस कर रही हैं तो उनसे जाकर मिलती क्‍यों नहीं. तो शहनाज ने कहा, 'मुझे उससे डर लगता है.'

हालांकि इसके बाद रात के अंधेरे में शहनाज सिद्धार्थ के बिस्‍तर पर फूल रखती नजर आईं. शहनाज को यह सब करता देख सिद्धार्थ हंस पड़े और शहनाज को गले लगा लिया.

 




बता दें कि सोमवार को घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिसमें घर में 11 सदस्‍य नॉमिनेट हो गए हैं. इस हफ्ते घर में सिर्फ रश्मि देसाई, हिंदुस्‍तानी भाऊ और शेफाली को छोड़कर घर के सारे सदस्‍य नॉमिनेट हैं.

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से बचने के लिए भिड़े घरवाले,रश्मि ने पारस को कहा-गद्दार
Pati Patni Aur Woh: कक्कड़ भाई-बहन का गाना 'धीमे-धीमे' हुआ रिलीज
'तानाजी' होगी अजय देवगन की सेंचुरी, इमोशन काजोल और दोस्‍त शाहरुख खान कहा ये..


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...