लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रश्मि देसाई पर निकाली भड़ास, 'हमारी शादी नहीं हुई है इसलिए..'

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 11:35 AM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रश्मि देसाई पर निकाली भड़ास, 'हमारी शादी नहीं हुई है इसलिए..'
सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई टीवी का प्रसिद्ध नाम हैं.

रविवार को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के शो Bigg Boss में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचे और उन्‍होंने ही भड़ास निकालने का यह टास्‍क करवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 11:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की सुपरहिट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हंगामा मचा रखा है. यूं तो ये जोड़ी एक शो में पति-पत्‍नी बने नजर आ चुके हैं, लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इनके झगड़े रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. रविवार को वीकेंड के वार में एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि की टशन सामने आई. एक टास्‍क के दौरान जब सिद्धार्थ को मौका मिला तो उन्‍होंने रश्मि पर अपनी भड़ास निकाली.

रविवार को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के शो में फिल्‍म 'मरजावां' (Marjawaan) के सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान यह दोनों स्‍टार घर के भीतर भी गए और उन्‍होंने एक टास्‍क करवाया. इस टास्‍क में घरवालों को एक दूसरे पर भड़ास निकालनी थी. इस पर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रश्मि को चुना और अपनी भड़ास निकालते हुए रश्मि से कहा, 'हमारी शादी एक सीरियल के लिए हुई थी, सच में नहीं. इसलिए आगे से मेरे खानदान के बारे में बोलने से पहले सोच लेना.' रश्मि ने भी अपनी बारी पर सिद्धार्थ को ही भड़ास निकालने के लिए चुना और उन्‍हें आखिरी वॉर्निंग देते हुए कहा कि वह तब ही कुछ कहती हैं जब शुक्‍ला उन्‍हें कुछ कहते हैं.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

@riteishd aur @sidmalhotra ne diya gharwalon ko ek mauka apni bhadaas nikalne ka, toh unhone bhi kiye jam kar teekhe vaar! 😈 Dekhiye yeh spicy fight on #WeekendKaVaar, tonight at 9 PM! Anytime on @voot. @BeingSalmanKhan @Vivo_India #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






शो में बाकी घरवालों ने भी अपनी भड़ास निकाली. अरहान, पारस और शहनाज ने भी सिद्धार्थ शुक्‍ला पर ही अपनी भड़ास निकाली. शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि वह उनकी दोस्‍ती के लायक नहीं है और अच्‍छा है, अब उनमें दुश्‍मनी हो गई है.

बता दें कि शनिवार को वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla ) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं. वह घर में बहुत ही आत्म-विश्वास के साथ गए थे कि वह इस शो को जीतेंगे लेकिन एक हफ्ते में ही उनका सफर खत्‍म हो गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...