लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने मोड़ा शहनाज गिल का हाथ, दर्शक बोले- 'यह हिंसा है'

News18Hindi
Updated: January 7, 2020, 11:09 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने मोड़ा शहनाज गिल का हाथ, दर्शक बोले- 'यह हिंसा है'
बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में हुई थी खींचातानी.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हाल के एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच खींचातानी दिखाई गई थी. दर्शक सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो क्लिप शेयर करके गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2020, 11:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों दर्शकों की दिलचस्‍पी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) पर है. दोनों किसी ना किसी मामले को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के बीच हुई खींचातानी के कारण इनकी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शो की एक वीडियो क्लिप में खींचातानी के बाद जमीन पर गिरी शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्‍ला हाथ मरोड़ते नजर आ रहे हैं. इसपर दर्शकों ने नाराजगी जताई है. महिलाओं ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करके इसे महिला के खिलाफ हिंसा बताया है और कार्रवाई की मांग की है. यह वीडियो क्लिप हाल ही में प्रसारित हुए बिग बॉस के एक एपिसोड की है.

वीकेंड का वार से नाराज चल रही शहनाज को सिद्धार्थ मनाने के लिए कोशिश करते हैं और उनके साथ काफी मस्ती भी करते हैं. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक तब गंभीरता से ले लेती हैं जब सिद्धार्थ उन्हें माहिरा से जलने वाला कहते हैं. इस दौरान सिद्धार्थ मजाक के दौरान जमीन पर गिरी शहनाज गिल का गला दबाते हैं और उनका हाथ भी मोड़ देते हैं.

 

ऐसे में कई दर्शकों ने टिृवटर पर सिद्धार्थ शुक्‍ला के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. लोगों ने ट्विटर पर इसे हिंसा करार दिया है. लोगों का यह भी कहना है कि एंटरटेनमेंट के नाम पर यह क्‍या दिखाया जा रहा है. इसका हमारे बच्‍चों पर खराब असर पड़ेगा.



कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस क्लिप को शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा, 'यह एंटरटेनमेंट नहीं है, यह साफतौर पर हिंसा है. यह असहाय महिला का शोषण है. इस आर्टिस्‍ट को सजा मिलनी चाहिए.'

 



हालांकि कुछ यूजर्स ने लंबी वीडियो क्लिप शेयर करके सिद्धार्थ शुक्‍ला का बचाव भी किया है.

 



इसमें इन्‍होंने कहा है कि कुछ लोग कांटछांट करके वीडियो क्लिप शेयर कर रहे हैं और कुछ व्‍यक्तियों की इमेज खराब कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: छात्रों के समर्थन में JNU पहुंचीं दीपिका पादुकोण, कन्‍हैया कुमार भी थे मौजूद

पति संग निकलीं प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ Oops मूमेंट, 5 लाख का बैग आया काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 11:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर