लाइव टीवी

बिग बॉस स्टार शहनाज इस होटल में फंसी हैं, लॉकडाउन से पहले नहीं पहुंच पाई थीं घर

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 4:00 AM IST
बिग बॉस स्टार शहनाज इस होटल में फंसी हैं, लॉकडाउन से पहले नहीं पहुंच पाई थीं घर
बिग बॉस में लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी पसंद आई थी.

बिग बॉस 13 में तहलका मचा चुकी कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लॉक‌डाउन के ऐन पहले अपने शो 'मुझसे शादी करोगे' की शूटिंग कर रही थीं. अचानक लॉकडाउन ने उन्हें घर भी नहीं पहुंचने दिया.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी अदाओं से तहलका मचा चुकीं स्टार कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लॉकडाउन पीरियड में एक होटल में फंसी हुई हैं. असल में बिग बॉस 13 के फिनाले के दो दिन बाद ही उनका पहला टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू हो गया. इस दौरान वो लगातार मुंबई में शूटिंग करती रहीं. बाद में जब शो बंद हुआ तो उनके पास सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ वीडियो सॉन्ग का ऑफर था. इसलिए वो उसमें व्यस्त हो गईं.

इन सब के बाद वो घर जाने की सोच ही रही थीं कि देश में कोरोना के प्रकोप पर लगाम लगाने के लिए 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया. ऐसे में उनके पिता का बयान आया है कि वो अपनी बेटी को काफी याद करते हैं. असल में चार महीनों से भी ज्यादा चले बिग बॉस और फिर करीब 2 महीने मुझसे शादी करोगे और अब लॉकडाउन, ऐसे में काफी समय से सना अपने घर नहीं गई हैं.

हालांकि जब उनके शोज चल रहे थे तब वो लगातार टीवी पर दिख रही थीं. लेकिन अब उनका शो बंद होने की स्थिति में वो होटल के कमरे में बंद हो गई हैं. हालांकि होटल में उनके साथ उनके भाई शाहबाज भी हैं. क्योंकि वो भी 'मुझसे शादी करोगे' में थे. ऐसे में सना के माता-पिता की उदासी और बढ़ गई है.



यह भी पढ़ेंः OMG टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का हो गया ब्रेकअप! डिलीट की बॉयफ्रेंड संग फोटोज



इस मामले पर सना के पिता संतोख ‌सिंह ने बताया कि कलर्स उनकी बेटी का पूरा ध्यान रख रहा है. वो वीड‌ियो कॉल के जरिए बेटी और बेटे से बात करते हैं. लेकिन वो इससे दुखी भी हैं कि इस कठिन समय वो अपने बच्चों से दूर हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 4:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading