Bigg Boss-13: इस कंटेस्टेंट ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- 'इस सीजन की डायन'

बिग बॉस 13 पर हुआ 'बिग बॉस हॉस्पिटल टास्क'

बिग बॉस 13 पर हुआ 'बिग बॉस हॉस्पिटल टास्क'

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक ऐसा टास्क हुआ जिसने पूरा गेम ही पलट कर रख दिया. इस टास्क के बाद जहां दर्शकों को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट मिल गया, वहीं सभी ने एक फीमेल कंटेस्टेंट को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 11:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 (Bigg Boss 13) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो को लॉन्च हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन ये जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है. हर रोज इस शो पर नया हंगामा देखने को मिलता है. जब से इस शो पर कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है, तब से लोग इसे फॉलो कर रहे हैं लेकिन हाल ही में हुए एक टास्क से लोगों को उनका फेवरेट कंटेस्टेंट मिल गया. इसके साथ ही एक ऐसी भी कंटेस्टेंट हैं जिस पर लोग बरस पड़े. इस कंटेस्टेंट को सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स मिले.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि तीसरे दिन ही बिग बॉस ने घरवालों को 'बिग बॉस हॉस्पिटल' नाम का टॉर्चर टास्क दे दिया. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा को घर वालों ने जमकर टॉर्चर किया. टास्क के दौरान कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर को लेकर आरती को पर्सनली अटैक करना शुरू कर दिया. शेफाली ने आरती से पूछा कि तुम्हारी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी का क्या हुआ, शादी टूट गई थी ना?'. शेफाली, आरती के तलाक को लेकर भी सवाल पूछती हैं. वहीं आरती ऐसी बातें सुनकर रोने लगती हैं.





इस टास्क में सिद्धार्थ को टॉर्चर करने की हदें पार कर दी गईं. उनकी वैक्सिंग की गई, उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली गईं. इन सबके बावजूद सिद्धार्थ ने उफ तक नहीं किया... बस फिर क्या था सिद्धार्थ ने लोगों का दिल जीत लिया.
सिद्धार्थ और कोएना की तारीफें कर रहे लोग


सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कोइना मित्रा ने भी टास्क के लिए मिर्ची और अंडे खाए. उन्हें भी लोग स्टॉग, संजीदा महिला के तौर पर पहचान रहे हैं.

शेफाली बग्गा को मिले भद्दे कमेंट्स


वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट शेफाली को लोगों ने जमकर क्रिटिसाइज किया है. एक यूजर ने तो शेफाली को इस सीजन की डायन ही बता डाला है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें घर से बाहर निकालने के लिए कह रहे हैं. वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन सभी कंटेस्टेंट से वीकेंड पर सलमान खान किस अंदाज में मुखातिब होते हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास 'कोमा' में जाने वाले थे, किया चौंकाने वाला खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज