लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आधी रात को शो से निकाला गया ये तगड़ा कंटेस्टेंट, हताश हुए घर के लोग

News18Hindi
Updated: December 26, 2019, 8:57 AM IST
Bigg Boss 13: आधी रात को शो से निकाला गया ये तगड़ा कंटेस्टेंट, हताश हुए घर के लोग
बिग बॉस 13 में हुआ बड़ा ऐलान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से पिछले हफ्ते किसी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं किया गया था. लेकिन अचानक बुधवार के एपिसोड में एक तगड़े कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 26, 2019, 8:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से क्र‌िसमस डे के मौके पर एक तगड़ा झटका देने वाली खबर है. असल में विकास गुप्ता को घर से बाहर कर दिया गया है और इसी के साथ बिग बॉस 13 से बिना वोटों की कमी के दूसरे कारणों से देबोलीना भट्टाचार्जी का सफर समाप्त हो गया है. असल में बिग बॉस 11 में फाइनल तक पहुंच चुके विकास गुप्ता, देबोलीना की पीठ में चोट लगने और उनके मेडिकल वजहों से बाहर जाने के चलते उनका प्रतिनिधित्व कर रहे थे. लेकिन नई जानकारी के अनुसार देबोलीना की डॉक्टरी रिपोर्ट्स उन्हें और आराम के लिए कह रही हैं. इसलिए उनका सफर अब बिग बॉस में समाप्त हो गया है. इसी के साथ विकास गुप्ता को भी घर से बाहर कर दिया गया है.

यहां एक बेहद गौर करने वाली बात ये है कि विकास गुप्ता को लेकर अब घर में ग्राह्यता बन गई थी. यहां तक सोशल मीडिया में उन्हें लेकर लगातार ऐसा बज क्रिएट हो रहा ‌था अब घर में विकास सबसे ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट नजर आने लगे थे. ऐसा माना जा रहा था कि अगर विकास ऐसे ही खेलते रहे तो देबोलीना घर में फाइनल तक पहुंच सकती हैं. लेकिन उन्हें अचानक से घर से बाहर कर दिया गया.

Bigg Boss 13, Arhaan Khan, Rashmi Desai, Paras Chhabra, Rashmi Desai crying video, Arhaan Khan Rashmi Desai fight, Arhaan broke Rashmi Heart, Arhaan Khan comment on Rashmi Desai struggle, Bigg Boss 13 update, Bigg Boss 13 latest episode, tv, entertainment, बिग बॉस 13, अरहान खान, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई रोईं वीडियो, अरहान खान रश्मि देसाई फाइट, अरहान ने तोड़ा रश्मि का दिल, रश्मि देसाई के संघर्ष पर अरहान का कमेंट, टीवी मनोरंजन
रश्मि देसाई बुरी तरह रो पड़ी




यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ-शहनाज की दोस्ती से इस एक्ट्रेस को होती है 'जलन', यहां किया खुलासा



कई सूत्रों का ये भी कहना है कि विकास गुप्ता की एकता कपूर के साथ एक थाईलैंड की ट्रिप थी. अगर वे इस वक्त घर से बाहर नहीं आते तो उनकी ट्रिप रद करनी पड़ती. इससे उन्हें कई तरह के प्रोफेशनल घाटे भी हो सकते थे. दूसरी ओर देबोलीना घर के माहौल से आजिज आ चुकी थीं. उनकी तबीयत अब पहले से सुधरी हुई बताई जा रही है् लेकिन वो घर के अंदर होने वाली हरकतों से इतना खौंफ खा चुकी हैं कि वो दोबारा इस घर में नहीं आना चाहतीं.

यह भी पढ़ेंः 'जय मम्‍मी दी' की एक्‍ट्रेस सोनाली सेहगल कुछ इस अंदाज में मना रही हैं क्रिसमस

इस फैसले से सबसे ज्यादा आघात घर में देबोलीना की दोस्त रश्मि देसाई को लगा है. क्योंकि घर में अरहान के बाद रश्मि सबसे ज्यादा देबोलीना को चाहती थीं. बाकी अन्य कंटेस्टेंट के साथ रश्मि के टर्म्स इतने अच्छे नहीं हैं. लेकिन अब जब देबोलीना के शो से आउट होने की खबर आई तो रश्मि के आंखों से आंसू निकल आए. जबकि कई दूसरे घर वाले बेहद निराश हुए क्योंकि विकास का गेम खेलने का अंदाज बेहद सधा हुआ था. इससे कई लोगों को राहत मिलती थीं. अन्य घर वाले अपनी सभी एक्टिविटी को गेम से जोड़कर देखते हैं, जबकि विकास इसे तभी करते थे जब टास्क होता था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 7:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading