लाइव टीवी

Bigg Boss: घर में आते ही विकास ने खोली पोल तो भड़के आसिम के भाई, कहा- 'अपने पर ध्यान दें'

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 11:00 AM IST
Bigg Boss: घर में आते ही विकास ने खोली पोल तो भड़के आसिम के भाई, कहा- 'अपने पर ध्यान दें'
असीम रियाज की लव लाइफ पर बात करना उनके भाई उमर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के एक प्रोमो में दिखाया गया कि अपकमिंग एपिसोड में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. घर में आकर विकास शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को असीम की लव लाइफ के बारे में चर्चा करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 11:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में घरवालों का कनेक्शन बनकर कंटेस्टेंट्स के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर घर में एंट्री ले ली है. इस हफ्ते फैमिली स्पेशल वीक होगा. बिग बॉस 13 फिनाले के करीब है, लेकिन शो में धमाकेदार एंटरटेनमेंट लगातार जारी है.आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने प्यार का इजहार करते हुए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को शादी के लिए प्रपोज किया है. वहीं, घर में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कनेक्शन बनकर घर में आने वाले हैं. घर में आते ही मास्टरमाइंड विकास से आसिम की पोल खोलने वाले हैं.



 




View this post on Instagram




 

Lagta hai @lostboyjourney jaante hai @asimriaz77.official ka koi raaz! Kya ghar ke bahar kar raha unka koi intezaar? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamla @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






शो के प्रोमो में दिखाया गया कि अपकमिंग एपिसोड में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. घर में आकर विकास शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को असीम की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे. शो के प्रोमो में दिखाया गया है, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में विकास शहनाज से बात करते हुए कहते है कि देखो वहां पर प्यार मोहब्बत चल रही है बाहर भी कोई पागल हो रहा है. यहां पर सबके अपने अपने राज है यहां पर इसके बाद विकास गुप्ता बातों-बातों में शहनाज गिल को बताते है कि घर के बाहर असीम रियाज की गर्लफ्रेंड है. घर के अंदर वो हिमांशी खुराना के साथ इश्क फार्म रहे हैं. इसके बाद विकास की ये सारी बाते सुनकर शहनाज गिल चौका जाती है और कहती नजर आती है कि 'इस घर में ये क्या हो रहा हैं?

वहीं, इस प्रोमो के सामने आने के बाद असीम रियाज की लव लाइफ पर बात करना उनके भाई उमर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उमर ने विकास को असीम की लव लाइफ के बजाए उनकी खुद की लाइफ पर ध्यान देने की सलाह दे डाली.



उमर ने अपने ट्वीट किया- 'विकास गुप्ता मेरे भाई के बारे में गंदा मत बोलो. बेहतर होगा कि आप मेरे भाई के बजाए अपनी लव लाइफ पर ध्यान दें. बिग बॉस के घर में आपका स्क्र्यू असीम पहले ही ठीक कर चुका है'.




विकास घर में आकर शहनाज से उनकी गेम को लेकर बातचीत करते दिखाई देंगे. विकास पिछले एक हफ्ते से इतनी उदास क्यों थी. उसने कहा कि सिद्धार्थ और उसके बीच एक लड़ाई चल रही थी, जिस पर, विकास ने कहा कि ये वो है जो उसके साथ लड़ता रहता है. आज आने वाले शो में बाकि के घरवालों के कनेक्शन बनकर कंटेस्टेंट्स के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर घर में एंट्री लेंगे.

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के बेटे ने बताया क्या होता है Gay, जवाब सुनकर ताहिरा की आंखें हुईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 11:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर