लाइव टीवी

Bigg Boss 13: असिम को ऐसे टारगेट करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला के फैन विन्दु दारा सिंह

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 3:27 PM IST
Bigg Boss 13: असिम को ऐसे टारगेट करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला के फैन विन्दु दारा सिंह
बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह असीम रियाज पर तंज मारते हुए नजर आएंगे.

वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) पर निकलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 3:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज एक बार फिर से सलमान खान वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड लेकर पहुंचेंगे. आज के एपिसोड में जहां सलमान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे. वहीं, घरवालों से मिलने घर में कुछ लोग भी पहुंचने वाले हैं. घर में करण सिंह ग्रोवर, गौतम गुलाटी, बिंदू दारा सिंह, सिद्धार्थ डे, अबू मलिक घर के साथ-साथ हिमांशी खुराना भी घर में एंट्री लेने वाली हैं. आज के एपिसोड में बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) घर में एंट्री लेंगी. घर में दाखिल होने के बाद विंदू घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में उनसे जिक्र करेंगे.

वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) पर निकलेगा. आज के एपिसोड में बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) घर में एंट्री लेंगी.विंदू के अलावा आज इस घर में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भी घर में पहुंचने वाले हैं. करण को देखकर आरती अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं.

 



बिग बॉस के विनर रह चुके विंदू दारा सिंह जहां लोगों के साथ कूल नजर आने वाले हैं वहीं वो असीम रियाज पर तंज मारते हुए नजर आने वाले हैं, एक प्रोमो वीडियो में वो ये कहते हैं कि असीम तू जब लड़ता है ना... तो हमने तेरा नाम रख दिया है 'चुस्लेट' क्योंकि बहुत ज्यादा तू चिंगम की तरह रबर कर देता है. सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ इशारा करते हुए वो कहते हैं, वो हिमालय की तरह आदमी है उससे लड़ना ठीक नहीं हैं.

वो असिम ही नहीं पारस छाबडा़, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह सभी से बात करते हुए नजर आएंगे. एपिसोड आज प्रसारित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का आज खत्म होगा सफर, लाख समझाने पर भी नहीं मानी सलमान की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर