लाइव टीवी

Bigg Boss 13: विशाल पर भड़की मधुरिमा तुली, कहा- तुम्‍हारे बाप का शो है, Video

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 8:41 AM IST
Bigg Boss 13: विशाल पर भड़की मधुरिमा तुली, कहा- तुम्‍हारे बाप का शो है, Video
विशाल और मधुरिमा, नच बलिए में भी नजर आ चुके हैं.

विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक दूसरे के साथ रिश्‍ते में रह चुके हैं, लेकिन विशाल ने आरोप लगाया था कि मधुरिमा उनपर हाथ उठाती थीं और उन्‍हें गालियां देती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 8:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अपने ब्रेकअप के बाद रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' (Nach Baliye) में एक-दूसरे के खिलाफ काफी कुछ बोलती हुई नजर आ चुकी हैं. इन दिनों ये दोनों 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में साथ नजर आ रहे हैं और सोमवार के एपिसोड में विशाल और मधुरिमा एक बार फिर एक-दूसरे से उलझ गए. सोमवार के एपिसोड में इन दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि ये दोनों एक-दूसरे पर चीखते हुए नजर आए.

विशाल ने घर में वाइल्‍ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी, जबकि मधुरिमा पिछले हफ्ते ही घर में आई हैं. शो में अभी तक ये दोनों एक-दूसरे को नजरअंदाज करते दिख रहे थे, लेकिन आखिरकार दोनों के बीच के गिले-शिकवे समाने आ ही गए. मधुरिमा, विशाल से कहते हुए नजर आईं, 'तुम बेहद घटिया इंसान हो. तुम दूसरों को औकात दिखाते तो, लेकिन तुम खुद क्‍या हो. तुम्‍हे पता है मैं यहां पर नई आई हूं, अगर मुझे कंफर्टेबल नहीं महसूस करा सकते तो कम से कम अनकंफर्टेबल भी मत महसूस कराओ.' वहीं विशाल कहते नजर आए, 'तुम्‍हें पता था कि मैं इस शो में हूं तो यहां आई ही क्‍यों.'

विशाल यहां मधुरिमा पर खुद को गालियां देने और थप्‍पड़ मारने का आरोप लगाते दिखे, जिसपर मधुरिमा बुरी तरह भड़क गईं.'

 




बता दें कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और पारस छाबड़ा को बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में भेजा है. सोमवार के एपिसोड में ही अरहान, रश्‍मि के पास्‍ट के बारे में बहुत कुछ बोलते नजर आए.

ये भी पढ़ें: Miss Universe 2019: स्विमसूट राउंड में गिर पड़ीं ये सुंदरियां, फिर हुआ ऐसा, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 8:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर