लाइव टीवी

Bigg Boss: घर से निकलने के बाद विशाल ने किया खुलासा, कहा- ये होगा शो का WINNER

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 1:35 PM IST
Bigg Boss: घर से निकलने के बाद विशाल ने किया खुलासा, कहा- ये होगा शो का WINNER
विशाल आदित्य सिंह घर के एकमात्र ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जो घर में सबसे ज्यादा समय तक रहे.

जब विशाल से पूछा गया कि वो कौन होगा जिससे वे बिग बॉस हाउस के बाहर बिल्कुल भी मिलना पसंद नहीं करेंगे? इसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा कि ऐसा तो कोई भी नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 1:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के अब तक के सबसे हिट शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) घर से बेघर हो गए हैं. 15 फरवरी को बिग बॉस (Bigg Boss) का फिनाले है. घर से निकलने के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री करने वाले विशाल ने शो के विजेता का नाम बताया. साथ ही उन्होंने घर में बाकी लोगों के गेम और घर में उनके साथ रिश्ते पर भी बात की. विशाल आदित्य सिंह घर के एकमात्र ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (Wild card contestant) हैं जो घर में सबसे ज्यादा समय तक रहे.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) नॉमिनेटेड थे. एक टास्क के दौरान शहनाज के भाई शहबाज और बिग बॉस के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता ने आरती को सेफ कर दिया. अब टक्कर तीन लोगों के बीच थी. सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह में से विशाल को घर से बेघर कर दिया गया. घर से बाहर आने के बाद विशाल ने एक अखबार से बात की. इस बातचीत में उन्होंने रश्मि और आसिम के बारे में अपनी दोस्ती के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि वैसे घर में उनकी सभी के साथ अच्छी दोस्ती थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद वो आसिम रियाज और रश्मि देसाई से जरूर मिलेंगे. उन्होंने कहा कि ये दोस्ती शो तक नहीं है, आगे भी उनकी ये दोस्ती कायम रहेगी.

घर में तीनों एक ग्रुप में ही खेलते थे.


जब विशाल से पूछा गया कि वो कौन होगा जिससे वह बिग बॉस हाउस के बाहर बिल्कुल भी मिलना पसंद नहीं करेंगे? इसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा कि ऐसा तो कोई भी नहीं है. दुनिया बहुत छोटी और गोल है. हम जिस इंडस्ट्री में काम करते हैं वहां लोग आपस में टकरा ही जाते हैं. तो ऐसा कुछ भी नहीं है कि वे इस इंसान से बिल्कुल नहीं मिलेंगे.

बिग बॉस विनर के बारे में बात करते हुए विशाल आदित्य सिंह ने बिना वक्त गंवाए अपने दोस्त आसिम रियाज का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वो आसिम को शो के जीतते हुए देखना चाहते हैं.

Bigg Boss, Bigg Boss 13, Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli, बिग बॉस, बिग बॉस 13, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली
चप्पलकांड के बाद मधुरिमा और विशाल सुर्खियों में आए थे.


सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि घर में वैसे तो मेरा सबके साथ अच्छा था. लेकिन मेरी एक शख्स से नहीं बनी वो थे सिद्धार्थ शुक्ला. उन्होंने कहा कि वो मुझसे भड़कते हुए बदतमीजी से बात करते थे. मुझे उनका ये बर्ताव अच्छा नहीं लगता था. विशाल ने कहा कि गेम में उनका अपना एक ग्रुप था वो सिर्फ उनके साथ रहते थे और उनको सपोर्ट करते थे.
Bigg Boss 13, Bigg Boss, Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli, Entertainment, बिग बॉस, बिग बॉस 13
मधुरिमा ने विशाल को फ्राइपैन से मारा था.


आपको बता दें कि विशाल और मधुरिमा के झगड़ों के कारण दोनों सुर्खियों में बने रहे फिर चाहे वो चप्पल कांड हो या फिर फ्राईपैन कांड.

ये भी पढ़ें :- Bigg Boss: आधी रीत में भूत बनकर इस शख्स ने उड़ाए शहनाज गिल के होश, घरवालों के छूटे पसीने 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 1:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर