लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने शहनाज गिल के पिता को कहा 'डैडी', देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 8:46 PM IST
सिद्धार्थ शुक्‍ला ने शहनाज गिल के पिता को कहा 'डैडी', देखें VIDEO
सिद्धार्थ शुक्‍ला ने की शहनाज के पिता से मुलाकात.

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता बनने के बाद उनसे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सिद्धार्थ शहनाज (Shehnaaz Gill) के पिता से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 8:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. इस शो में उन्‍होंने आसिम रियाज (Asim Riyaz), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पछाड़ा था. अब शो के बाद उनसे जुड़े कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक में सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल को बच्‍ची कह रहे हैं तो एक और वीडियो में वह उनके पिता संतोख सिंह सुख को डैडी कहकर बुला रहे हैं.

बिग बॉस 13 शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल के साथ उनके रिश्‍ते को लेकर काफी चर्चित रहे थे. शो से निकलने के बाद उन्‍होंने शहनाज को बच्‍ची कहा था. इसके बाद शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को सिद्धार्थ शुक्‍ला की ओर से डैडी कहने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

शहनाज और सिद्धार्थ के बीच दिखी थी अच्‍छी केमिस्‍ट्री. PIC- instagram


यह वीडियो सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस क्‍लब सिडनाज की ओर से इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया गया है. ये वीडियो बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला स्‍टेज से अपनी वैनिटी वैन की ओर जा रहे हैं. उनके साथ इस दौरान शहनाज गिल के पिता को भी देखा जा सकता है.



वैनिटी वैन की ओर जाते समय सिद्धार्थ शुक्‍ला को शहनाज गिल के पिता को 'हां डैडी' कहते हुए वीडियो में सुना जा सकता है. वीडियो में इसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज के पिता को अंकल कहकर पुकारते हुए भी देखे जा सकते हैं. इस दौरान दोनों ने सेल्‍फी भी ली.

 



बिग बॉस 13 में साथ दिखे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच नोकझोंक और रोमांस भी देखने को मिला था. बिग बॉस 13 में उनकी केमिस्‍ट्री को लोगों ने बेहद पसंद किया था. सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के फैंस को उनका रिश्‍ता इतना पसंद आया था कि शो के दोरान हैशटैग सिडनाज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था.

बिग बॉस के विनर हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला. PIC- instagram


बता दें कि बिग बॉस 13 खत्‍म होने के बाद शहनाज गिल एक नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ नजर आएंगी. इसमें वह अपने लिए एक परफेक्ट दूल्हे को खोजती दिखेंगी. यह शो सोमवार से कलर्स टीवी पर आने वाला है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss के बाजीगर, हारने के बाद भी Winners से ज्‍यादा मोटी कमाई कर गए ये  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 7:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर