लाइव टीवी

शहनाज गिल की 'शादी' से खुश हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला, स्‍वयंवर को लेकर कही ये बात

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 4:52 PM IST
शहनाज गिल की 'शादी' से खुश हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला, स्‍वयंवर को लेकर कही ये बात
शहनाज को लेकर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने दी प्रतिक्रिया.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो खत्‍म होने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) शुरू हो चुका है. इसमें उनके साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बने हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच की केमेस्‍ट्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस 13 शो भले ही खत्‍म हो गया हो, लेकिन अभी भी लोगों के बीच इसकी गॉसिप बरकरार है. वहीं इस शो के खत्‍म होते ही शहनाज गिल का एक नया शो शुरू हो गया है. 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) नामक टीवी शो का कॉन्‍सेप्‍ट स्‍वयंवर जैसा है. इसमें शहनाज के साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी दिख रहे हैं. शहनाज गिल के इस स्‍वयंवर शो को लेकर अब सिद्धार्थ शुक्‍ला का भी रिएक्‍शन आया है.

स्‍पॉटबॉय ने पीपिंग मून की खबर का हवाला देते हुए कहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल के शादी करने के फैसले से खुश हैं. खबर के अनुसार सिद्धार्थ शुक्‍ला का कहना है, 'शहनाज गिल शादी करने जा रही हैं, इसे लेकर मैं काफी खुश हूं. मैं आशा करता हूं कि उनकी आगे की जिंदगी बेहद अच्‍छी हो.'

शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की केमिस्‍ट्री की खूब पसंद किया गया था. PIC- Instagram


बता दें कि बिग बॉस 13 के शो में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के बीच रोमांस और नोकझोंक देखने को मिला था. दोनों के बीच की इस केमेस्‍ट्री को इस कदर पसंद किया था कि शो के दौरान सोशल मीडिया पर सिडनाज (Sidnaaz) भी ट्रेंड करने लगा था.



बिग बॉस 13 शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल के साथ उनके रिश्‍ते को लेकर काफी चर्चित रहे थे. शो से निकलने के बाद उन्‍होंने शहनाज को बच्‍ची कहा था. इसके बाद शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को सिद्धार्थ शुक्‍ला की ओर से डैडी कहने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

 



यह वीडियो सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस क्‍लब सिडनाज की ओर से ट्विटर पर अपलोड किया गया है. ये वीडियो बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला स्‍टेज से अपनी वैनिटी वैन की ओर जा रहे हैं. उनके साथ इस दौरान शहनाज गिल के पिता को भी देखा जा सकता है.

सिद्धार्थ शुक्‍ला बने हैं बिग बॉस 13 के विनर. PIC- instagram


वैनिटी वैन की ओर जाते समय सिद्धार्थ शुक्‍ला को शहनाज गिल के पिता को 'हां डैडी' कहते हुए वीडियो में सुना जा सकता है. वीडियो में इसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज के पिता को अंकल कहकर पुकारते हुए भी देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss को फिक्‍स बता महिला ने छोड़ दी थी 'जॉब', अब चैनल ने किया बड़ा खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर