अपना शहर चुनें

States

Women's Day पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर, इन दो महिलाओं के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां और बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है.
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां और बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी मां और बहन को लेकर प्यार जाहिर किया है और उनके लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा है.

  • Share this:
मुंबई : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के दौरान ही नहीं बल्कि शो के बाद भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. शो के फिनाले से पहले ही बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने काफी गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद वह उल्टा ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के निशाने पर आ गईं थीं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला का काफी अग्रेसिव बिहेवियर देखने को मिला था, जिसे लेकर उन्हें भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, लेकिन फेमिली वीक के दौरान ही यह भी साबित हो गया था कि वह अपनी मां और अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं.

ऐसे में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर सिद्धार्थ ने फिर अपनी मां और बहन को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है और उनके लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखा है. सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और बहन के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद की है, जिसमें उनकी बहन उनकी ट्रॉफी को अपने हाथों में थामे नजर आ रही हैं.


इस फोटो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है- 'मैं हमेशा से महिलाओं और पुरुषों के बीच समानता में विश्वास रखता आया हूं. और इस दौर में ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती और पुरुष कर सकता है. महिलाओं में धैर्य और मल्टीटास्क‍िंग की क्षमता काफी कमाल की होती है. मेरी जिंदगी की दो सबसे खास महिलाओं मेरी बहन और मेरी मां को महिला दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं. (नीतू जो फोटो में नहीं है, तुम्हें भी शुभकामनाएं). और उन सभी महिलाओं को भी जो ये मानती हैं...आप सभी दुनिया की सबसे ताकतवर चीज के बराबर हैं.'



ये भी पढ़ें : 'थप्पड़' को फ्लॉप कहने पर आया अनुभव सिन्हा को गुस्सा, ट्विटर पर गालियां देकर निकाली भड़ास, फिर मांगी माफी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज