अपना शहर चुनें

States

पत्नी रुबीना की अली गोनी संग दोस्ती पर भड़के अभिनव शुक्ला, बोले- 'तू उसके साथ क्यों हंसती है'

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को लगता है कि लॉकडाउन टास्क के दौरान अली गोनी (Aly Goni) ने उनके साथ बदतमीजी की है. ऐसे में रुबीना को अली से ना तो बात करना चाहिए और ना ही उनके साथ बैठना चाहिए. रुबीना को अली से बात करता देख अभिनव काफी चिढ़ जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 10:03 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड काफी दिलचस्प रहे. हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को लॉकडाउन का टास्क दिया था, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया. इस टास्क के दौरान घर में खूब हंगामा हुआ. खासकर खाने को लेकर घरवालों में खूब तनातनी देखने को मिली. टास्क के बीच शो में कभी अच्छे दोस्त रहे अली गोनी (Ali Goni) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच भी खूब लड़ाई हुई. दोनों के बीच झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ गया, लेकिन बाद में इस झगड़े का असर रुबीना और अभिनव के बीच भी देखने को मिला. रुबीना (Rubina Dilaik) से अभिनव इस बात को लेकर नाराज हो गए कि वह अली से बात क्यों कर रही हैं.

दरअसल, अभिनव शुक्ला को लगता है कि लॉकडाउन टास्क के दौरान अली गोनी ने उनके साथ बदतमीजी की है. ऐसे में रुबीना को अली से ना तो बात करनी चाहिए और ना ही उनके साथ बैठना चाहिए. रुबीना को अली से बात करता देख अभिनव काफी चिढ़ जाते हैं और उनसे कहते हैं कि 'तू उसके साथ क्यों हंसती है.' यह सुनते ही रुबीना हैरान रह जाती हैं, लेकिन वह बाद में अभिनव से बात करती हैं और पूरी बात समझाती हैं. लेकिन रुबीना की क्लास लगाने पर दर्शकों ने अभिनव शुक्ला की क्लास लगानी शुरू कर दी है.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



रुबीना के साथ अभिनव का यह रवैया रुबीना के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक्टर की क्लास लगानी शुरू कर दी. कई यूजर्स ने अभिनव शुक्ला को अपनी पत्नी से अच्छे से बात करेन की सलाह देना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने अभिनव और जैस्मिन की दोस्ती के बारे में भी कहना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, 'जब रुबीना की जैस्मिन से लड़ाई हो गई थी उसके बाद भी अभिनव, जैस्मिन से अच्छे से बात करते थे और अब वह रुबीना और अली के बात करने पर सवाल खड़े कर रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज