अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक को मिला बेस्ट जोड़ी का टाइटल, शेयर किया इमोशनल नोट

रुबीना बिग बॉस की फाइनलिस्ट हैं. (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)
रुबीना बिग बॉस की फाइनलिस्ट हैं. (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने ये खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को शेयर किया है. अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने इमोशनल होते हुए कहा कि उनके रास्ते में आने वाली हर कठिनाई के साथ उनका रिश्ता बेहद मजबूत होता गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 2:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर बार की तरह की जोड़ियां दिखीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Puniya) और एजाज खान (Eijaz Khan) का रिश्ता जहां घर में बना. वहीं, अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने दोस्ती के रिश्ते को प्यार का नाम इस शो में दिया. लेकिन घर में पहले दिन से एक जोड़ी के रूप में आए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने गेम से न सिर्फ दर्शकों को लुभाया वहीं, उन्होंने अपने बिगड़ते रिश्ते को भी अच्छे से संभाला. हाल में ही उन्हें बिग बॉस 14 की बेस्ट जोड़ी का खिताब दिया गया. ये देख अभिनव थोड़े इमोशनल भी हो गए.

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने ये खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को शेयर किया है. अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने इमोशनल होते हुए कहा कि उनके रास्ते में आने वाली हर कठिनाई के साथ उनका रिश्ता बेहद मजबूत होता गया.

एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'रास्ते में आई मुश्किलों को दूर करने के बाद दोनों के बीच बॉन्डिंग और मजबूत हुई है. हर बार वीकेंड का वार उन्हें और मजबूती देता गया और दोनों एक दूसरे के और करीब आते गए. उन्होंने कहा कि दोनों की खासियत यही है कि कोई भी गिव अप के लिए तैयार नहीं था, दोनों ने हर बार गिरने के बाद फिर से उठने का ही प्रयास किया.



Bigg Boss 14, Bigg Boss, Abhinav Shukla, Rubina Dilaik, Abhinav Shukla-Rubina Dilaik Relationship, Abhinav Shukla-Rubina Dilaik Best Jodi Title, News18, Network 18, Social Media, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक को मिला बेस्ट जोड़ी का टाइटल


दरअसल, रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में एंट्री ली थी. उस वक्त दोनों की मैरिड लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही थी, पर कई हफ्ते बिग बॉस के घर में गुजारने के बाद अब उनकी केमिस्ट्री अलग लेवल पर पहुंच गई है.

आपको बता दें कि रुबीना बिग बॉस की फाइनलिस्ट हैं. उन्हें लोग अच्छा गेम प्लेयर मानते हैं. इस रविवार यानी 21 फरवरी को बिग बॉस के विजेता का ऐलान होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज